अब्दू रोजिक के साथ मनीषा रानी ने कर दी ऐसी हरकत, भड़के 'छोटा भाईजान'

अब्दू रोजिक के साथ मनीषा रानी ने कर दी ऐसी हरकत, भड़के 'छोटा भाईजान'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी-2 में दो सप्ताहों में ही काफी ड्रामा हो चुका है। पिछले एपिसोड में 7 प्रतियोगी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए। इसी के साथ अब्दू रोजिक के घर से जाने का वक़्त भी आ गया। मगर जाने से पहले बिग बॉस ने अब्दू को नॉमिनेटेड प्रतियोगियों में से किन्हीं 4 प्रतियोगियों के साथ वीडियो बनाने का अवसर दिया।

अब्दू ने इसके लिए मनीषा रानी, अविनाश, जिया एवं जैद को सिलेक्ट किया। मनीषा और अब्दू को जकूजी में वीडियो बनाना था। मनीषा ने पहले तो फुल जोश में भोजपुरी के वन लाइनर्स बोले तथा फिर वो जकूजी में अब्दू संग फ्लर्ट करने लगीं। मगर मनीषा यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने अब्दू को अपनी ओर खींचा तथा फिर जबरन उन्हें Kiss कर लिया। मनीषा की इस हरकत से अब्दू रोजिक बहुत असहज हो गए। इसके बाद भी मनीषा रुकी नहीं, वो अब्दू रोजिक को उन्हें भी Kiss करने के लिए फोर्स करने लगीं। मनीषा अब्दू से बोलती  रहीं- मुझे जल्दी Kiss करो। मनीषा की हरकतों से तंग आकर अब्दू ने गाना बीच में ही छोड़ दिया। 

उन्होंने बिग बॉस से कहा कि वो ये टास्क नहीं करेंगे। फिर अब्दू जकूजी से बाहर आ गए। अब्दू को मनीषा को सिलेक्ट करने का पछतावा भी हुआ। उन्होंने कहा- मुझे उसकी जगह किसी और को वीडियो के लिए लेना चाहिए था। मनीषा को सिलेक्ट करना, मेरी जिंदगी की बड़ी गलती है। वो क्रेजी है। वहीअब ये देखना दिलचस्प होगा कि मनीषा की इस हरकत पर सलमान खान वीकेंड का वार में उनकी क्लास लगाते हैं या नहीं? बता दे कि मनीषा रानी बिहार की लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं तथा इन दिनों बिग बॉस OTT 2 में प्रतियोगी के तौर पर नजर आ रही हैं। 

तलाक होते ही चारू असोपा ने रचाई तीसरी शादी! नई पोस्ट देख बोले लोग

जैद ने आकांक्षा पुरी को बताया 'बैड किसर', भड़की एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

TVS ने लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे शानदार स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -