संजय दत्त की माँ नरगिस के किरदार में नजर आएगी यह मोहतरमा

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त जिनके बारे में यह तो जगहहिर है की उनकी बायोपिक में तेजी से अभी काम चल रहा है व फिल्म में संजय दत्त  का किरदार हमारे बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय अभिनेता रणबीर कपूर हम नजर आने वाले है व फिल्म में वैसे भी सभी के किरदारों पर तेजी से कार्य हो रहा है व अब बात करते है संजय दत्त की माँ के बारे में तो बात आ दे की संजय दत्त की माँ के किरदार में हमे बॉलीवुड का एक हसीन चेहरा हमे नजर आने वाला है.

इन मोहतरमा के बारे में आप अच्छे से जानते भी है. जी हाँ, हम बात कर रह है बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मनीषा कोइराला के बारे में जो की इस बायोपिक में हमे संजय दत्त की माँ के किरदार यानि की अभिनेत्री  नरगिस के किरदार में हमे नजर आने वाली है. वैसे भी फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है व अब फिल्म के बारे में सभी को नरगिस के लिए किसी अच्छे चेहरे की तलाश थी जो की अभिनेत्री मनीषा कोइराला के जरिये दूर हो गई है. अपनी इस फिल्म के लिए वैसे भी फिल्म के अभिनेता संजय दत्त व रणबीर कपूर एक प्रकार से अपनी कमर को कस भी चुके है.

संजय रणबीर को फिल्म के लिए लगातार इन्ट्रक्सन भी दे रहे है. जिसे रणबीर बखूबी फॉलो भी कर रहे है. यह तो सभी को पता ही होगा की फिल्म में हमे रणबीर कपूर संजय के किरदार को पर्दे पर उतार रहे हैं, जबकि मान्यता दत्त के किरदार को दिया मिर्ज़ा निभा रही है. तथा संजय की माँ नरगिस के लिए डायरेक्टर राज कुमार हिरानी ने एक प्रकार से मनीषा कोईराला को चुना है. मीडिया रिपोर्ट्स में हिरानी के हवाले से इस ख़बर की पुष्टि की गई है. ग़ौरतलब पहलू ये है कि नर्गिस दत्त की डेथ कैंसर से 1981 में हुई थी, जबकि मनीषा ख़ुद कैंसर सर्वाइवर हैं.

संजय दत्त की बाॅयोपिक से ये हिरोइन भी बाहर

अनुराग को डेशिंग लुक देते कैटरीना-रणबीर.....Watch Video

रणबीर बोले, ‘‘संजय दत्त की मिस्टेक से सीखें यंगस्टर्स’’


   

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -