अनुराग को डेशिंग लुक देते कैटरीना-रणबीर.....Watch Video
Share:

बॉलीवुड दिग्गज निर्देशको में शुमार निर्देशक अनुराग बासु जिनकी फिल्म 'जग्गा जासूस' फ्लोर मे है. फिल्म में हमे कैटरीना व रणबीर का तूफानी अंदाज नजर आने वाला है. फिल्म में हमे अभिनेता रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ अपनी चुलबुली अदाओ से सभी का मनोरंजन करने वाले है. फिल्म के दौरान भी हमे साफ साफ कैटरीना व रणबीर के ब्रेकअप का दर्द नजर आ रहा था. व फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुराग कैटरीना व रणबीर कपूर ने खूब मस्ती भी की व ऐसी ही एक मस्ती के क्षणों के दौरान कैटरीना व रणबीर ने निर्देशक अनुराग बसु के बाल भी काट दिए इसका एक वीडियो भी आजकल काफी वायरल हो रहा है.

जी हाँ, दरअसल कुछ दिनों पहले अनुराग बसु रणबीर और कैटरीना के साथ कुछ पैच वर्क सीन शूट कर रहे थे. फिल्म से जुड़े एक शख्स ने बताया, फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुराग ने अपनी टीम के साथ खूब प्रैंक किए थे. इसमें उन्होंने अपने दो-तीन असिस्टेंट्स के बाल भी काट दिए थे.

तथा ऐसे में भला कोई टीम का मेंबर अनुराग के बालो को हाथ लगा सकता तो टीम के मेम्बरो ने इसके लिए रणबीर से सहायता ली, रणबीर ने भी तुरन्त ही हामी भर दी व फिर क्या था रणबीर और कैटरीना ने मिलकर अनुराग बसु को कुर्सी पर बैठाया और असिस्टेंट्स का बदला लेने के लिए अनुराग के बाल काटना शुरू कर दिया. आप भी देखिये इसका शानदार वीडियो... 

रणबीर बोले, ‘‘संजय दत्त की मिस्टेक से सीखें यंगस्टर्स’’

जब रणबीर-कैटरीना ने कुतर दिए इस डायरेक्टर के बाल....Watch Pics

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -