संजय दत्त की बाॅयोपिक से ये हिरोइन भी बाहर
संजय दत्त की बाॅयोपिक से ये हिरोइन भी बाहर
Share:

एक्टर संजय दत्त की विवादित लाइफ पर बन रही फिल्म के अभी हिरोइन का नाम फाइनल नहीं हो पा रहा है। पहले खबर थी कि इस फिल्म में मनोज बाजपेयी की वाइफ नेहा बाजपेयी संजय दत्त की पत्नी मान्यता की भूमिका में नजर आएगी लेकिन अब ताजा खबर के मुताबिक नेहा बाजपेयी भी इस फिल्म से बाहर हो गई है। 

गौरतलब है कि संजय की इस बायॉपिक फिल्म को निर्देशक राजू हिरानी डायरेक्ट कर रहे है। इन दिनों फिल्म की कास्टिंग अंतिम चरण पर हैं। फिल्म के कई अहम किरदार फाइनल हो गए है। लेकिन अब खबर है कि फिल्म में संजय की तीसरी वाइफ मान्यता दत्त की भूमिका निभा रही नेहा बाजपेयी फिल्म से बाहर हो गईं हैं। अभिनेत्री नेहा बॉबी देओल के साथ फिल्म ‘करीब’ में नजर आ चुकी है। वे आखिरी बार निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म ‘एसिड फैक्ट्री’ में दिखाई दी थी।  

एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत करते हुए नेहा ने बताया कि वे फिल्म संजय दत्त की बाॅयोपिक फिल्म में मान्यता दत्त की भूमिका के लिए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से काफी दिनों से बातचीत कर रही थीं। आखिरकार वह बात नहीं बनी।

वैसे, आपको बता दें कि मान्यता दत्त की भूमिका के लिए अभी तक कई हिरोइन से बातचीत हुई लेकिन कोई भी एक्ट्रेस इसके लिए फाइनल नहीं हो पाई है। इस फिल्म में संजय दत्त की भूमिका में अभिनेता रणबीर कपूर नजर आएंगे। वहीं उनके पिता सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल नजर आएंगे।

फिल्म में सोनम कपूर के रोल को लेकर कहा जा रहा है कि वह माधुरी दिक्षित या संजय दत्त की शुरुआती दिनों की गर्ल फ्रेंड का किरदार निभाएंगी। अनुष्का शर्मा इस फिल्म में एक पत्रकार के किरदार में हैं।

आमिर ने की संजय लीला भंसाली पर हुये हमले की निंदा

रणबीर बोले, ‘‘संजय दत्त की मिस्टेक से सीखें यंगस्टर्स’’

जानिए, शाहिद ने भंसाली पर हुए हमले पर क्या कहा?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -