मनीष पॉल की इस डिमांड से शो मेकर्स ने किया उन्हें आउट
मनीष पॉल की इस डिमांड से शो मेकर्स ने किया उन्हें आउट
Share:

टीवी एंकर मनीष पॉल जल्द ही एक वेब सीरीज 'Stupid Man Smart Phone' में नजर आने वाले थे लेकिन मनीष की गलतियों के कारण उन्हें यह मौका हाथ से गवाना पड़ गया है. सूत्रों के मुताबिक राजस्थान में मनीष को इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू करनी थी लेकिन शूटिंग से पहले ही मनीष को रिप्लेस कर दिया गया है.

दरअसल हुआ यूँ कि शो की पूरी टीम को उदयपुर के जैसलमेर पहुंचना था. मनीष और शो के होस्ट सुमित व्यास को थार के रेगिस्तान में शूट करना था. मनीष को बाय रोड ट्रेवल करने के लिए कहा गया था लेकिन मनीष का कहना था कि उन्हें चॉपर (एक तरह का हेलीकाप्टर) प्रोवाइड करवाया जाए. मनीष की इस डिमांड को सुनकर शो मेकर्स ने उनकी यह डिमांड पूरी करने के बजाये उन्हें रिप्लेस ही कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब कॉमेडियन साहिल खट्टर मनीष की जगह ले चुके हैं.

आपको बता दे कि यह वेब सीरीज ब्रिटिश शो 'Stupid Man Smart Phone' का इंडियन वर्जन है. इस वेब रियलिटी शो में होस्ट सुमित और एक सेलिब्रिटी गेस्ट को हर एपिसोड में टफ और रिस्की एन्वायरन्मेंट में सर्वाइव करना होता है. इस टास्क के लिए ना इन्हें कोई ट्रेनिंग दी जाती है और ना ही इन्हें लोकल लैंग्वेज की जानकारी दी जाती है. शो में इन लोगो को सिर्फ अपना स्मार्ट फ़ोन और इंटरनेट एक्सेस करने की परमिशन होती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब इस टेनिस स्टार पर जल्द ही बनने वाली है बायोपिक

टीवी की यह संस्कारी बहु अब दिखेंगी तवायफ के किरदार में

केबीसी सीजन 9 को मिल गया है पहला करोड़पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -