टॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस ने क्रिकेटर मनीष पांडे संग रचाई शादी
टॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस ने क्रिकेटर मनीष पांडे संग रचाई शादी
Share:

हाल ही में बीते रविवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल खेलने के बाद क्रिकेटर मनीष पांडे सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं. मनीष पांडे ने सोमवार को मुंबई में आश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लिए और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. जंहा वैसे क्या आप जानते हैं कि कौन हैं अश्रिता शेट्टी और क्या करती हैं? अगर नहीं जानते तो आइए हम आपको बताते हैं. 16 जुलाई 1993 को जन्मीं आश्रिता शेट्टी दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं. उन्होंने 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट 'क्लीन एंड क्लियर फ्रेश फेस' जीतने के बाद उन्होंने कई विज्ञापनों में काम किया. इसके बाद उन्हें कई निर्देशकों ने नोटिस किया और अपनी फिल्म में कास्ट किया.

सूत्रों स एमिली जानकारी के अनुसार अब आश्रिता शेट्टी साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं. 2012 में उन्होंने 'तेलिकेडा बोल्ली' फिल्म के साथ अपना करियर शुरू किया था. 26 साल की आश्रिता साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने इंद्रजीत, ओरू कन्नियुम, उड्डयम, एनएच 4 जैसी फिल्मों में काम किया है. (Udhayam NH4) उदयम एनएच 4 बतौर एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के फिल्मी करियर का टर्निंग प्वाइंट था. लोकप्रिय फिल्म निर्देशक, पटकथा लेखक और फिल्म निर्माता वेत्रिमारन द्वारा लिखित इस फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी खूब सराहा.

वहीं सूत्रों का कहना है कि मनीष पांडे (Manish Pandey) और आश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब ये दोनों कपल मुंबई में सात जन्मों के बंधन में बंधने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी वेडिंग सेरेमनी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद रहेंगे. मनीष पांडे की शादी उत्तराखंड के रीति-रिवाज से होगी, क्योंकि वे मूल रूप से उत्तराखंड के ही निवासी हैं.

शादीशुदा होकर भी इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए थे रजनीकांत, सिगरेट लेकर करते थे यह काम!

केवल एक दिन चला दिग्गज बल्लेबाज सचिन का T20I करियर

कुश्ती: नेशनल चैंपियनशिप आज से, जीतने वाले को मिलेगा दक्षिण एशियाई खेलों का सीधा टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -