कंगना से परेशान हुए सोनू सूद, लिया बड़ा फैसला

कंगना से परेशान हुए सोनू सूद, लिया बड़ा फैसला

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत फिल्म 'मणिकर्णिका' में नज़र आने वाली हैं जिसकी शूटिंग चल रही है. इसी बीच से एक बुरी खबर भी आई है जिसके बारे में आपको हम बताने जाने जा रहे हैं. कंगना के साथ इस फिल्म में कई सितारे हैं और उनमे से सोनू सूद भी हैं और खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच कुछ कहा सुनी हो गई है. इसी एक चलते सोनू सूद के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. 

अगले साल 26 जनवरी पर रिलीज़ होने वाली फिल्म मणिकर्णिका को सोनू सूद ने त्याग दिया है, यानी छोड़ दिया है. हो सकता है सोनू के जाने से इसकी रिलीज़ डेट पर भी असर पड़ जाये. खबरों की मानें तो सोनू सोड का किरदार पहले ही बहुत छोटा था और कंगना ने उनके किरदार और भी छोटा कर दिया जिसके कारण गुस्से में उन्होंने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला ले लिया. उन्होंने इस बारे में निर्माताओं को बता दिया है. इस फिल्म को कंगना डायरेक्ट कर रही हैं और वो सोनू सूद के रोल को छोटा करना चाहती थी.
 
इतना ही नहीं सूत्र ने बताया कि कई बार कंगना ने स्टार कास्ट को नीचे दिखाने की कोशिश की है और सोनू सूद को ये बताया गया कि उन्हें सेट पर क्या करना है. सोनू सूद इस बात से नाराज़ है कि जिसे निर्देशन का अनुभव नहीं है उन्हें ये काम दिया  गया है. इसी बात से सोनू सूद ने नाराज़ हो कर फिल्म छोड़ दी.

इस वजह से बीच में अटकी ‘झांसी की रानी’!!

मणिकर्णिका पोस्टर : फिरंगियों को धूल चटाने दमदार लुक में आईं कंगना रनौत

?