First Song : 'पल्टन' ने देश पर वारा तन-मन
First Song : 'पल्टन' ने देश पर वारा तन-मन
Share:

आने वाले समय में जैसे बॉलीवुड में देशभक्ति ही छाने वाली है. एक के बाद एक आपको देशभक्ति की फिल्में ही देखने को मिलेंगी और माहौल भी कुछ देशभक्ती का ही होने वाला है. दरअसल, जेपी दत्ता अपनी फिल्म 'पल्टन' लेकर आ रहे हैं जिसका इंतज़ार हर कोई कर रहा है. वहीं अभी 15 अगस्त को 'सत्यमेव जयते' और 'गोल्ड' रिलीज़ होने वाली है. दोनों ही बड़ी फिल्म है और दोनों को ही देखने के लिए युवाओं में देशभक्ति जाग रही है. फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं 'पल्टन' की जिसका गाना हाल ही में रिलीज़ हुआ है.

300 आर्मी अफसरों के साथ बनी 'पल्टन'

'पल्टन' का टाइटल ट्रैक आपके भी रोंगटे खड़े कर देगा. जिस तरह देशभक्ति के गाने गाते हुए आपके रोंगटे खड़े हो जाते हैं वैसा ही गाना है ये भी जिसका टाइटल है 'पल्टन ओ पल्टन'. गाने को दर्शक काफी एन्जॉय कर रहे हैं और वीडियो में देख सकते हैं सोनू सूद, अर्जुन रामपाल लीड में दिखाई दे रहे हैं. जेपी दत्त की इस फिल्म के गाने को जावेद अख्तर ने लिखा है और इसे कंपोज़ किया है अनु मलिक ने. आपको याद दिला दें ये तीनों पहले भी एक हो चुके हैं. 'बॉर्डर' के गाने 'संदेसे आते हैं' में भी ये तीनों साथ हुए थे.

गाने में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, हर्षवर्धन राणे, गुरमीत चौधरी हैं जिन्होंने लद्दाख के खरदुंग ला पास में शूट किया है जिसका तापमान -20 degree सेल्सियस था. बता दें, फिल्म 7 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Trailer : कुछ ही मिनट में देखिये भारत-चीन के युद्ध की झलक

'पलटन' के जरिये फिर दिखेगा 1967 का एतिहासिक मंजर

बॉलीवुड फिल्म में फिर नज़र आएँगी 'जन्नत' एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -