पोन्नियिन सेलवन मेकर्स जल्द ही शुरू करेंगे मणिरत्नम की शूटिंग
पोन्नियिन सेलवन मेकर्स जल्द ही शुरू करेंगे मणिरत्नम की शूटिंग
Share:

अब तक, हम सभी जानते हैं कि सरकार ने फिल्मों की शूटिंग को फिर से शुरू करने की अनुमति दे दी है. एक नई रिपोर्ट आई है जिसमें कहा गया है कि मणिरत्नम के मैग्नम ओपस पोन्नियिन सेलवन के निर्माता जल्द ही फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं. जाहिर है, निर्माताओं की श्रीलंका में शूटिंग को फिर से शुरू करने की योजना है. हालांकि इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

संयुक्त रूप से लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज द्वारा नियंत्रित, फिल्म को इक्का दुक्का फिल्म निर्माता मणिरत्नम द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है. ए आर रहमान ने ऐतिहासिक फ्लिक के लिए संगीत तैयार किया है. यह फिल्म दो भागों में रिलीज होगी और यह तमिल उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित होगी, जिसमें चोल साम्राज्य की कहानी बताई गई थी. स्टार कास्ट के कलाकारों की टुकड़ी के साथ, पोन्नियिन सेल्वन सबसे प्रतीक्षित कॉलीवुड फिल्मों में से एक है.

इसमें त्रिशा कृष्णन मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन ग्रे शेड में नजर आएंगी. इसमें मुख्य भूमिका में चियान विक्रम, जयम रवि और कार्थी भी हैं. ऐश्वर्या लिक्षमी, अश्विन काकुमानु सहित अन्य युवा कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. जयराम, लाल, मोहन रमन, रियाज़ खान, विजयकुमार सहित कई दिग्गज कलाकार कुछ प्रमुख भूमिकाएँ निभाते नज़र आएंगे. हाल ही में, यह बताया गया कि हल निज़ालगल 'रवि भी फिल्म में एक प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे. COVID-19 संकट के कारण निर्माताओं के दूसरे शेड्यूल पर होने के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई थी.

ड्रग्स केस में क्राइम ब्रांच ने रागिनी द्विवेदी को भेजा नोटिस, होगी पूछताछ

फिल्मनिर्माता इंद्रजीत लंकेश पहुंचे सेंट्रल क्राइम ब्रांच के ऑफिस

2021 के इस महीने में ऑन-एयर होगा 'नच बलिए 10'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -