टीडीपी के प्रदेश अध्यक्ष का आरोप, कहा- स्थानीय निकाय चुनाव के नतीजे 'फर्जी'
टीडीपी के प्रदेश अध्यक्ष का आरोप, कहा- स्थानीय निकाय चुनाव के नतीजे 'फर्जी'
Share:

मंगलागिरी: TDP के प्रदेश अध्यक्ष के अत्चन्नायडु ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को चुनौती दी कि “परिषद चुनाव रद्द करें और स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से चुनाव कराने के लिए एक नई अधिसूचना जारी करें। मुख्यमंत्री सभी संवैधानिक संस्थानों और प्रक्रियाओं का मजाक उड़ाते रहे।” स्थानीय निकाय चुनाव के नतीजे 'फर्जी' हैं।"

TDP नेता ने कहा कि सत्ताधारी दल के नेताओं ने हर तरह का उत्पीड़न, सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग और चुनावी उल्लंघन किया। इस सब में सबसे शर्मनाक बात यह रही कि सत्ता पक्ष की ज्यादतियों में पुलिस और सभी संबंधित विभागों के अधिकारी शामिल हो गए. परिषद के चुनाव परिणाम लोगों द्वारा दिए गए सही जनादेश को प्रतिबिंबित नहीं करेंगे, जो अत्याचारी शासन से पूरी तरह से परेशान थे। ये परिणाम केवल उस चरम स्तर को उजागर करेंगे, जिस पर सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी नेता चुनाव जीतने के लिए अपनी बोली में जाएंगे। उन्होंने पूरे समय लोकतंत्र की हत्या की।

तेदेपा नेता ने कहा कि एक समय मुख्यमंत्री ने मंत्रियों को चेतावनी दी थी कि अच्छे नतीजे नहीं आने पर उन्हें इस्तीफा देने के लिए सीधे राजभवन जाना होगा। डराने-धमकाने की ऐसी राजनीति अनसुनी थी। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी नेताओं ने धमकी दी कि अगर मतदाताओं ने अपनी पार्टी के उम्मीदवारों का चुनाव नहीं किया तो वे कल्याणकारी लाभ रद्द कर देंगे। उन्होंने कई जगहों पर मकान गिराने और अवैध मामले दर्ज कराने की भी धमकी दी।

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले अक्टूबर में प्रियंका निकालेगी रैलियां

कैप्टन की 'छुट्टी' करने के बाद छुट्टी मनाने गया गांधी परिवार, प्रियंका की 'विवादित कोठी' में डाला डेरा

तालिबान की मनमानी जारी, अफगान क्रिकेट चीफ को हटाया, नसीबुल्लाह हक्कानी को सौंपी कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -