यूपी विधानसभा चुनाव से पहले अक्टूबर में प्रियंका निकालेगी रैलियां
यूपी विधानसभा चुनाव से पहले अक्टूबर में प्रियंका निकालेगी रैलियां
Share:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के अक्टूबर में यूपी में मेगा रैलियां करने की संभावना है। खबरों के मुताबिक उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले वाड्रा 29 सितंबर को मेरठ में एक रैली भी करेंगे।

इससे पहले, कांग्रेस ने 14 सितंबर को भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की नीतियों और "कुशासन" के खिलाफ ठोस अभियान शुरू करने और 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए लोगों का समर्थन पाने के लिए लोगों तक पहुंचने के लिए दृढ़ संकल्प किया था। कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी, महिलाओं के खिलाफ अपराध, किसान आंदोलन, राफेल, पेगासस और जांच एजेंसियों के कथित दुरुपयोग सहित कई मुद्दों पर केंद्र को निशाना बनाने की योजना बनाई है। कांग्रेस द्वारा नियोजित चरणवार आंदोलन 2024 के लोकसभा चुनाव तक जारी रहेगा और इसमें वरिष्ठ नेता भाग लेंगे।

2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 312 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की थी. पार्टी ने 403 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव में 39.67 प्रतिशत वोट शेयर हासिल किया। समाजवादी पार्टी (सपा) को 47 सीटें, बसपा ने 19 सीटें जीतीं, जबकि कांग्रेस केवल सात सीटों पर जीत हासिल कर सकी।

आज उत्तराखंड के कई इलाकों में होगी मूसलाधार बारिश, जारी हुआ येलो अलर्ट

इस राज्य में डेढ़ साल बाद इन कक्षाओं के लिए खुले स्कूल

जानिए श्राद्ध से जुड़े ये 10 जरूरी नियम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -