बीबी कन्नड़ सीज़न 7 : शाइन शेट्टी बने शो के विजेता, किया बहुत पारिश्रमिक
बीबी कन्नड़ सीज़न 7 : शाइन शेट्टी बने शो के विजेता, किया बहुत पारिश्रमिक
Share:

लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस कन्नड़ 7 में एक प्रतियोगी के रूप में छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले शाइन शेट्टी कस्बे की नवीनतम चर्चा रहे हैं| बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 का खिताब जीतने वाले प्रो-सक्रिय अभिनेता ने कथित तौर पर ग्लासहाउस के अंदर रहने के लिए प्रति सप्ताह 25,000 रुपये का शुल्क लिया है; अभिनेता के एक करीबी सूत्र से पता चला। इसके अलावा इसका मतलब है कि अभिनेता ने कुल रु। शो में भाग लेने के लिए 4 लाख। हालांकि, न तो शो के निर्माताओं और न ही अभिनेता ने पारिश्रमिक पर आधिकारिक रूप से चर्चा की है।

वही यह सब नहीं है, समापन के दौरान, अभिनेता को अतिरिक्त 1 लाख से पुरस्कृत किया गया क्योंकि वह शीर्ष 5 प्रतियोगियों में से एक था। उन्हें 60 लाख रुपये के नकद पुरस्कार और एक विजेता कार के रूप में सम्मानित किया गया, जब वे विजेता बनकर उभरे। आपकी जानकारी के लिए बता दें की , शाइन ने विवादास्पद रियलिटी शो में भाग लेने के लिए 65 लाख की मोटी रकम ली है। इसके अलावा  इस बीच, शाइन शेट्टी बिग बॉस कन्नड़ सीज़न 7 में प्रबल दावेदारों में से एक थे।

घर में रहने के दौरान, अभिनेता दो बार कप्तान बने। वह एकमात्र ऐसे उम्मीदवार भी हैं, जिन्होंने 'कीचना चैपल' (मूल्यांकन की सराहना) की अधिकतम संख्या अर्जित की है। शाइन अन्य गृहणियों के साथ अपने समीकरण के लिए सुर्खियों में रहे हैं। वही दीपिका दास के साथ उनकी बढ़ती दोस्ती शो के लॉन्च के बाद से काफी चर्चा में रही है। शाइन ने हमेशा दीपिका में दिलचस्पी दिखाई है। उन्होंने हमेशा दीपिका की प्रशंसा की है और उनके स्टाइल स्टेटमेंट की प्रशंसा करते हुए देखा गया है।

बिग बॉस मलयालम 2 : घरवाले मानते है आर्य को योग्य प्रतियोगी

बिग बॉस मलयालम 2 : वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सुजो ने राजिथ को दी धमकी

निस्विका नायडू ने किया जेंटलमैन, जानिये क्या है ख़ास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -