इन राशियों के शुभ है मंगल, होगा लाभ ही लाभ
इन राशियों के शुभ है मंगल, होगा लाभ ही लाभ
Share:

ज्योतिष में मंगल ग्रह को विशेष स्थान प्राप्त है। जी हाँ, आपको बता दें कि मंगल को सभी ग्रहों का सेनापति कहा जाता है। मंगल को ऊर्जा, भाई, भूमि, शक्ति, साहस, पराक्रम, शौर्य का कारक ग्रह कहा जाता है। इसी के साथ मंगल ग्रह को मेष और वृश्चिक राशि का स्वामित्व प्राप्त है। यह मकर राशि में उच्च होता है, जबकि कर्क इसकी नीच राशि है। इसी के साथ ऐसा कहा जाता है मंगल के शुभ होने पर व्यक्ति को जीवन में सभी तरह के सुखों की प्राप्ति होती है। अब आज हम आपको बताते हैं किन-किन राशियों के शुभ है मंगल।

मिथुन राशि- कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं। मंगल शुभ होने से भाग्य का साथ मिलेगा। इसी के साथ नौकरी और व्यापार के लिए समय शुभ रहेगा। इसी के साथ आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी। इसके अलावा परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। इसी के साथ दांपत्य जीवन में सुख का अनुभव करेंगे।

सिंह राशि- मंगल शुभ होने से आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। इसके अलावा जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करें, नहीं तो दांपत्य जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। वहीं कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी। इसी के साथ स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या राशि- मंगल शुभ है जिसके चलते आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आय के स्रोतों में वृद्धि होगी। मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे हैं। सेहत का विशेष ध्यान रखें। दांपत्य जीवन में मनमुटाव हो सकता है। इसके अलावा जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करें।

हाथ की रेखा बताती है कब और कितनी होगी शादी, जानिए कैसे?

कब है साल का आखिरी प्रदोष व्रत, जानें तिथि, पूजा विधि एवं शुभ मुहूर्त

आज इन राशिवालों पर मेहरबान हैं शनि देव, सब कुछ जाएगा बदल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -