आज इन राशिवालों पर मेहरबान हैं शनि देव, सब कुछ जाएगा बदल

आज शनिवार है और शनिवार के दिन शनि देव का पूजन किया जाता है। हालाँकि आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर शनि देव की कृपा है। आइए बताते हैं।

मेष राशि- आज शनिदेव की वजह से कई ऐसे अवसर आयेंगे जो आपके लिए लाभदायक होंगे, ऐसे में सही समय पर लिया गया निर्णय आपको बड़ा धन लाभ दिलवा सकता हैं। इसके अलावा शनिदेव आप पर बड़े मेहरबान हैं।

आज से शुक्र की बदली चाल, अब बुध तीन बार बदलेंगे अपनी राशि


कर्क राशि- आज शनि देव आपसे खुश हैं, हालाँकि आप परिवार के सदस्यों के बीच सामंजस्य स्थापित करने का प्रयास करे। घर में कोई कार्यक्रम हो सकता है, जिसमें सभी की सहभागिता रहेगी। घरवालों की आपसे कुछ बातों को लेकर अपेक्षा रहेगी, जिसमें आप सफल होंगे।

तुला राशि- आज शनि देव आपसे खुश हैं, इसी के चलते मानसिक रूप से आपको कोई चिंता नहीं रहेगी। आपका स्वभाव अच्छा हो सकता है। जीवन में सुख-समृद्धि आने वाली है और धैर्य से काम लेना होगा। तभी आपके आगे के काम बन पाएंगे। 

धनु राशि- शनिदेव की कृपा से यदि आप नौकरी करते हैं तो आपकी कुशलता और त्वरित काम करने के कारण वरिष्ठ अधिकारी और बॉस आपसे प्रसन्न होंगे, जिस कारण पदोन्नति भी संभव हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रशंसा भी हो सकती है, जिससे आत्म-विश्वास में बढ़ोत्तरी होगी।

सिंह राशि- शनिदेव की कृपा से लेखन, पत्रकारिता, मीडिया की पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन अत्यंत शुभ रहेगा तथा उन्हें नए अवसर भी प्राप्त होंगे। स्कूली विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता हैं, जिसका परिणाम उन्हें भविष्य में मिलेगा।

क्या आप जानते हैं कैसे हुई शिवलिंग की उत्पत्ति?, आइए जानते हैं आज इसके बारे में

16 दिसंबर को है कालाष्टमी, जानिए शुभ मुहूर्त-पूजन विधि

16 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है खरमास, जानिए क्यों इस महीने में नहीं करना चाहिए शुभ और मांगलिक कार्य

 

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -