मंदिरा बेदी ने कविता लिखकर दी मौनी को जन्मदिन की बधाई

अभिनेत्री मौनी रॉय आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहीं है। मौनी को आज सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है और उनके फैंस से लेकर उनके दोस्त तक उन्हें बधाई दे रहे हैं। अब हाल ही में मौनी को उनकी बेस्ट फ्रेंड मंदिरा बेदी ने भी खास अंदाज में बर्थडे विश किया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल मंदिरा ने मौनी के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी प्यारी है। इन तस्वीरों के साथ अदाकारा ने प्यारी-सी कविता लिखी है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

इन तस्वीरों में मंदिरा ने मौनी के साथ बिताए खूबसूरत पलों की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों मस्ती करती हुई नजर आ रही है और काफी खुश लग रही हैं। आप देख सकते हैं हर तस्वीर में मंदिरा और मौनी अलग-अलग आउटफिट और अंदाज में दिखाई दे रही हैं। वैसे मंदिरा ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'हैपी बर्थडे मौन, तुम्हें जानना तुमसे प्यार करना है।'

अब फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और मौनी को बर्थडे विश कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि मौनी और मंदिरा बहुत गहरी दोस्त है और इन दोनों की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। दोनों काफी समय से एक-साथ हैं। बीते 30 जून को मंदिरा ने अपने पति राज कौशल को खो दिया था। वहीं राज के निधन के बाद एक्ट्रेस पूरी तरह से टूट गई थी और उस मुश्किल घड़ी में मौनी ढाल बनकर मंदिरा के साथ खड़ी रही और उनके साथ अधिक से अधिक समय बिताती नजर आईं।

मोनी रॉय के देसी अंदाज ने जीता फैंस का दिल, अदाएं देख हो जाएंगे दीवाने

अभिषेक बच्चन की फिल्म से हुई थी मौनी रॉय की शुरुआत

मौनी रॉय पर इस अभिनेता ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'चेहरा भी नहीं देखना चाहता'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -