बिकिनी में अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते नजर आई 45 साल की यह एक्ट्रेस
बिकिनी में अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते नजर आई 45 साल की यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और होस्ट मंदिरा बेदी ने हाल ही में एक बार फिर से अपनी बिकिनी फोटोज से आग लगा दी है. वह आए दिन हॉलिडे एन्जॉय के दौरान अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों को शेयर कर देती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. जी हाँ, इस बार भी कुछ ऐसा ही करने के बाद वह चर्चाओं में आ गईं हैं. जी दरअसल कुछ दिनों पहले मंदिरा बाली में हॉलिडे एन्जॉय करने गयी है और यह सभी तस्वीरें उसी दौरान क्लिक की गई थीं जो आप देख सकते हैं.

इस फोटो को शेयर कर मंदिरा ने लिखा है Suit-Boot toh pehen liya. Patloon kaise bhooley? इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. वहीं एक फोटो में बिकिनी में अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए मंदिरा बेहद हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं और उन्होंने लिखा है To my #partnerincrime : along with the work that we put in, which I am so thankful to you for.. it had been insightful and touristy and basically a roaringly fun time here!! Love you Madam M!! इसमें वह अपनी दोस्त के साथ दिख रहीं हैं. वैसे मंदिरा अपनी फिटनेस और वर्कआउट पर पूरा ध्यान देती हैं, एक भी दिन वो बिना एक्सरसाइज किए नहीं रहती हैं. वहीं उनके फिटनेस के कारण वह खूब फेमस भी होती हैं.

आज 45 की उम्र में भी मंदिरा बॉलीवुड की कई हीरोइनों को अपनी फिटनेस और हॉटनेस से मात देती हैं और उनका लुक आज भी दिल को छू लेने वाला होता है. सोशल मीडिया पर फैंस भी मंदिरा की इन सभी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और सभी इनकी तारीफों के पूल बांधते दिखाई दे रहे हैं.

रानू मंडल से जुड़े सवाल पर भड़के हिमेश, कहा- 'मैं उनका कोई मैनेजर नहीं हूँ...'

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का ये हॉट अदाएं सोशल मीडिया पर हो रहा हैं वायरल

फिल्म जय मम्मी दी का फर्स्ट लुक जारी, यहाँ देखे मजेदार पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -