रातोंरात हिट हुआ पवन और काजल का यह नया गाना, अब तक मिले 31 लाख व्यू...

Feb 09 2019 11:16 AM
रातोंरात हिट हुआ पवन और काजल का यह नया गाना, अब तक मिले 31 लाख व्यू...

भोजपुरी सिनेमा में गायकी के सिरमौर व एंग्रीयंग मैन के नाम से पहचाने जाने वाले सुपरस्टार पवन सिंह की मधुर आवाज में तैयार किया गया नया ऑडियो सांग आरा के होठलाली लगवलु इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि इस गाने को मात्र एक दिन में दो मिलियन व्यूज यूट्यूब पर मिले हैं. वहीं इसे अब तक कुल 31 लाख से अधिक लोग सुन चुके हैं. 

ख़ास बात यह है कि महज कम समय में ही यह गाना काफी पॉपुलर हो चुका है. इसे जाहिद अख्तर ने लिखा है और संगीत दिया है छोटेबाबा बसही ने. दूसरी ओर आपको बता दें कि  हाल ही में पवन सिंह की आगामी फ़िल्म मैंने उनको सजन चुन लिया का ट्रेलर एवं म्यूजिक मुंबई के ट्रम्पेट स्काई लॉन्ज में धूमधाम से लॉन्च किया गया है. जबकि इसका यह नया गाना म्यूजिक कंपनी डीआरजे रिकार्ड्स के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि अंबर खुशी फिल्म्स एंड इन्टरटेनमेंट के बैनर तले इस नई फिल्म का निर्माण किया गया है. मैंने उनको सजन चुन लिया एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें दर्शकों के फुल इंटरटेनमेंट का ध्यान रखा है. यह एक साफ-सुथरी फिल्म बताई जा रही है. जिसे कि दर्शक अपने परिवार के साथ देख सकते हैं. इसमें पवन के साथ सेक्सी अदाकारा काजल राघवानी होगी. फिल्म का निर्देशन किया है सिनेमाटोग्राफर से निर्देशक बने देवेंद्र तिवारी. बता दें कि निर्देशक के तौर पर यह उनकी पहली फिल्म है. बताया जा रहा है कि फिल्म काई जल्द फ्लोर पर होगी. 

VIDEO : भोजपुरी सिनेमा का सबसे तगड़ा गाना किस दिहलू, रोमांस देख निकल जाएगा आपका पानी

निरहुआ के भाई ने इस सेक्सी हसीना संग कर डाला ऐसा काम, वीडियो देख आपा खो बैठेंगे आप

मोहब्बत के सप्ताह में आम्रपाली ने सुनाई प्यारभरी शायरी, लवर्स जरूर देखें VIDEO

सेक्सी स्माइल से अंजना ने लूटे लाखों दिल, जरा संभलकर देखें तस्वीर....