हीरो वर्दीवाला में आम्रपाली को मात दे गई कनक, हॉट लुक से जीता दिल
हीरो वर्दीवाला में आम्रपाली को मात दे गई कनक, हॉट लुक से जीता दिल
Share:

भोजपुरी फ़िल्मों की सबसे चर्चित अदाकारा में से एक कनक पांडे का हॉट अवतार इन दिनों भोजपुरी सिनेमा की पहली वेब सिरीज़ हीरो वर्दीवाला में हर किसी को काफी रास आ रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 25 जनवरी को ऑल्ट बालाजी पर दर्शकों द्वारा काफ़ी देखी जाने वाली हीरो वर्दीवाला के पहले एपिसोड में ही कनक अभिनेता विक्रांत सिंह के साथ हॉट अन्दाज़ में देखी जा सकती है. 

कनक को इस वेब सीरीज में उनके फैंस ने काफी पसंद किया है और उन्हें पसंद करने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रहा है. इसे लेकर कनक ने बताया है कि फ़िल्मों में तो उन्होंने कई प्रकार के किरदार को जिया है. लेकिन वेब सिरीज़ में बिलकुल अलग अन्दाज़ में निर्माता निदेशक महेश पांडे ने उन्हें पेश किया है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि हीरो वर्दी वाला में जुबली स्टार निरहुआ तेजस्वी प्रताप नाम के पुलिस ऑफ़िसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. जबकि उनका साथ इस फिल्म में यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे दे रहे है. जो कि नैना मिश्रा के किरदार में हैं. वहीं इसमें कनक,  विक्रांत सिंह राजपूत, आम्रपाली और निरहुआ के अलावा आप संजय पांडे, मनोज टाइगर , सुधांशु सरन , समर्थ चतुर्वेदी, करण पांडे, बिनोद मिश्रा , सूर्या दवेदी, श्वेता वर्मा, डिप्टी तिवारी, कनक पांडे, चाहत शेख़, सोनू पांडे आदि भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

निरहुआ के भाई ने इस सेक्सी हसीना संग कर डाला ऐसा काम, वीडियो देख आपा खो बैठेंगे आप

VIDEO : बॉलीवुड गाने पर डांस कर छा गई यह सेक्सी हसीना, देखकर आपका भी बन जाएगा मूड

अंजना ने फिर अपने हुस्न से जीते लाखों दिल, नई तस्वीर में ढाया गजब का लुक

अक्षरा के इस लुक को देख पागल हो जाएंगे आप, शराबियों के बीच जमकर किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -