मंडाविया ने 'कोविड टीकाकरण अमृत महोत्सव' का शुभारंभ किया
मंडाविया ने 'कोविड टीकाकरण अमृत महोत्सव' का शुभारंभ किया
Share:

नई दिल्ली: स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने आज नई दिल्ली के निर्माण भवन में कोविड टीकाकरण शिविर में 'कोविड टीकाकरण अमृत महोत्सव' का शुभारंभ किया। उन्होंने नागरिकों से मुफ्त खुराक प्राप्त करने की अपील की ताकि कोविड-19 के खिलाफ सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

"स्वास्थ्य मंत्रालय के सभी कर्मचारियों ने टीकाकरण की मानार्थ खुराक प्राप्त करना शुरू कर दिया। "आजादी का अमृत महोत्सव पर, सभी पात्र आबादी (18+) को अगले 75 दिनों के लिए मुफ्त एहतियात खुराक मिल सकती है, जो आज से शुरू हो रही है, और मैं 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों से अपील करता हूं कि वे कोविड-19 के खिलाफ आपकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मुफ्त खुराक प्राप्त करें।

अगले 75 दिनों के लिए आज से शुरू हो रहे निशुल्क निवारक खुराक अभियान के बारे में सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के सभी मुख्य सचिवों के साथ एक बैठक की अध्यक्षता कैबिनेट सचिव राजीव गौबा भी करेंगे।

मुफ्त टीकाकरण अभियान कोविड वैक्सीन की निवारक खुराक के पात्र वयस्क आबादी के उत्थान को बढ़ाने के प्रयास में शुरू किया गया है।

यह विशेष टीकाकरण अभियान, जो आजादी का अमृत महोत्सव महोत्सव का एक हिस्सा है, उन सभी व्यक्तियों (18 वर्ष और उससे अधिक उम्र) को मुफ्त एहतियाती शॉट्स देना चाहता है जो सरकारी कोविड टीकाकरण केंद्रों (सीवीसी) में पात्र हैं।

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने कोविड के रोकथाम के लिए राष्ट्रीय कैबिनेट की बैठक बुलाई

आतंकियों ने सैन्य अधिकारी को किडनैप कर मार डाला, परिवार सहित घूमने निकले थे

यूक्रेन के शहर पर रूसी हमलों में मरने वालों की संख्या 23 के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -