मैनचेस्टर यूनाइटेड एक समय में एक खेल ले रहा है: सोलस्कजेर
मैनचेस्टर यूनाइटेड एक समय में एक खेल ले रहा है: सोलस्कजेर
Share:

मैनचेस्टर: मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर ओले गुन्नार सोलस्कर ने कहा कि वे प्रीमियर लीग में एक बार में एक खेल रहे हैं। यूनाइटेड बॉक्सिंग डे पर रेड डेविल्स के साथ ब्रेंडन रॉडर्स की टीम से एक अंक पीछे लेसेस्टर की यात्रा करेगी, और एक जीत उन्हें दूसरे स्थान पर लाएगी जो अस्थायी रूप से लिवरपूल के अंतर को केवल दो अंक तक बंद कर देगा।

एक वेबसाइट ने सोल्स्कजेर के हवाले से कहा, "मैन यूडीटी के चारों ओर शोर है, वैसे भी हमारे लिए यह एक टीम के रूप में सुधार करने के बारे में है, एक समय में एक गेम ले रहा है और हमें करना है, यह गेम का नाम है।" उन्होंने आगे कहा, "यह एकमात्र तरीका है कि आप किसी भी तरह से सीज़न के अंत में किसी भी चीज के लिए चुनौती देने जा रहे हैं, इसलिए यह ऐसी चीज नहीं है जिसके बारे में हम बात करते हैं। केवल एक चीज जिसके बारे में हम बात करते हैं और उस पर ध्यान केंद्रित करते हैं। और कुछ स्थितियों से निपटना सीखना और शायद अब हमें प्रशंसा मिल रही है और इससे निपटने के लिए एक और चीज सीखनी है।"

2013 में सर एलेक्स फर्ग्यूसन के क्लब छोड़ने के बाद से क्लब ने प्रीमियर लीग नहीं जीती थी और जोस मोरिन्हो के 2017-18 के बाद दूसरे स्थान पर रहने के बाद सोल्जेसर का तीसरा स्थान था।

Mbappe ने थॉमस ट्यूशेल को दी भावनात्मक श्रद्धांजलि, कहा- कोई भी आपके समय को नहीं भूलेगा

कोमैन का बड़ा बयान, कहा- मेसी जीतने के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं

रोनाल्डो समेत इन लोगों ने दी क्रिसमस की शुभकामनाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -