रोनाल्डो समेत इन लोगों ने दी क्रिसमस की शुभकामनाए
रोनाल्डो समेत इन लोगों ने दी क्रिसमस की शुभकामनाए
Share:

नई दिल्ली: दुनिया भर में आज क्रिसमस मनाया जा रहा है। ईसाई समुदाय और अन्य लोगों द्वारा कैरल गाकर और उपहारों का आदान-प्रदान करके उत्सव के रूप में मनाया जाता है क्योंकि त्योहार शांति और समृद्धि का संदेश फैलाना है। दुनिया भर के फुटबॉल खिलाड़ी इस महान अवसर पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

लोकप्रिय फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी प्रेमिका, जॉर्जीना रोड्रिगेज और बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर साझा की। रोनाल्डो ने ट्वीट किया- "हमने आपको क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं। प्यार, स्वास्थ्य और खुशी से भरपूर है।"

अपने प्रशंसकों को बधाई देते हुए, चेल्सी के काई हैवर्त्ज़ ने लिखा, "मेरी क्रिसमस हर कोई।" लिवरपूल के थियागो अल्केनतारा ने ट्वीट किया: "क्रिसमस का समय! आपके और आपके प्रियजनों के लिए शुभकामनाएं।" रियल मैड्रिड के सर्जियो रामोस ने भी लिखा, "मेरी क्रिसमस! शुभकामनाएं और, सबसे महत्वपूर्ण, सभी को अच्छा स्वास्थ्य।" स्पैनिश में एटलेटिको मैड्रिड के खिलाड़ी लुइस सुआरेज़ ने परिवार के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा: "सभी के लिए एक अलग क्रिसमस। लेकिन दिल से, हम आपको बहुत ही शानदार क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हैं।"

स्कॉट पार्कर के घर में कोरोना ने दी दस्तक, कोच ने खुद को किया क्वारंटाइन

बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, अंतिम एकादश में हुए 4 बड़े बदलाव

टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता बने चेतन शर्मा, BCCI की बैठक में हुआ फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -