मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एडिसन कैवानी के एक साल के सौदे पर किया हस्ताक्षर
मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एडिसन कैवानी के एक साल के सौदे पर किया हस्ताक्षर
Share:

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने पूर्व पेरिस सेंट-जर्मेन स्ट्राइकर एडिनसन कैवानी के साथ किए गए अपने सफल एक साल के सौदे की पुष्टि की है। लीग 1 के बाद छोड़ने के बाद से कैवानी क्लब के साथ नहीं थे। एक साल का अनुबंध विस्तार के लिए एक विकल्प के साथ आता है। कैवानी, जो मार्च 2020 से नहीं खेले हैं, ने कहा कि उन्होंने ऑफ-टाइम के दौरान कड़ी मेहनत की और यूनाइटेड का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं।

“मैनचेस्टर यूनाइटेड दुनिया के सबसे महान क्लबों में से एक है, इसलिए यहां होना एक वास्तविक सम्मान है। मैंने समय के दौरान वास्तव में कड़ी मेहनत की है और मैं इस अविश्वसनीय क्लब का मुकाबला करने और प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्सुक हूं। मैंने अपने करियर के दौरान फुटबॉल के कुछ सबसे भावुक समर्थकों के सामने खेला है और मुझे पता है कि मैनचेस्टर में भी ऐसा ही होगा। जब मैं प्रशंसकों के लौटने के लिए सुरक्षित हो तो मैं ओल्ड ट्रैफर्ड माहौल का अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकता। मैंने प्रबंधक के साथ बातचीत की है और इससे इस खूबसूरत शर्ट को पहनने की मेरी इच्छा बढ़ी है।"

क्लब के प्रबंधक ओले गुन्नार सोलस्कर ने कैवानी के क्लब के लिए 'शानदार' आगमन पर कहा कि "एडिसन एक अनुभवी परम पेशेवर हैं जो हमेशा अपनी टीम के लिए सब कुछ करते हैं। क्लब और देश के लिए उनका गोल स्कोरिंग रिकॉर्ड शानदार है और हम उनके कैलिबर के एक खिलाड़ी को साइन करके काफी खुश हैं। वह ऊर्जा, शक्ति, नेतृत्व और दस्ते के लिए एक महान मानसिकता लाएगा, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात, वह लक्ष्य लाएगा। ”, उन्होंने कहा। उन्हें 7 नंबर की शर्ट दी गई। कैवानी के अलावा, यूनाइटेड ने विंगर्स एलेक्स टेल्स और फेसुंडो पेलिस्ट्री, और ब्राजील के डिफेंडर अमाद डायलो ट्रोरे के आगमन की भी पुष्टि की।

IPL 2020: क्या मुंबई के बल्लेबाज़ों को रोक पाएगा राजस्थान ? मुकाबला आज

टोक्यो ओलंपिक क्वालीफायर अमित पंघाल ने इस तरह किया अपने क्वारंटाइन का इस्तेमाल

कोरोना के कारण बार्सिलोना को हुआ 113 मिलियन का नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -