IPL 2020: क्या मुंबई के बल्लेबाज़ों को रोक पाएगा राजस्थान ? मुकाबला आज
IPL 2020: क्या मुंबई के बल्लेबाज़ों को रोक पाएगा राजस्थान ? मुकाबला आज
Share:

अबू धाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 के 13वें सीजन में आज मुंबई इंडियंस (MI) का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) से होगा. मुंबई को अपने पिछले मैच में जीत मिली थी जबकि राजस्थान को शिकस्त झेलनी पड़ी थी. जहां मुंबई को पांच मैचों में तीन जीत और दो हार मिली हैं. वहीं राजस्थान का यह पांचवां मुकाबला होगा और अभी तक खेले गए चार मैचों में उसे दो में जीत और दो में शिकस्त मिली है.

मुबंई ने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी थी. एक बार फिर चार बार की विजेता ने मिलाजुला प्रदर्शन किया था और बल्लेबाजी तथा गेंदबाजी दोनों में शानदार खेल दिखाया था.  मुंबई की ओपनिंग जोड़ी के दोनों खिलाड़ी फॉर्म में है. किसी मुकाबले में क्विंटन डी कॉक चलते हैं तो किसी में कप्तान रोहित शर्मा. राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ की निगाहें इस बात पर होंगी कि वह इन दोनों को जल्दी आउट कर मुंबई को कमजोर करें ताकि दबाव डाला जा सके.

मध्य क्रम में भी सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने शानदार प्रदर्शन किया है और यदि रोहित-डी कॉक विफल रहते हैं तो यह दोनों टीम को संभाल सकते हैं. वहीं, लोअर आर्डर में कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या ने पिछले मैचों में धुआंधार बल्लेबाजी कर टीम को मजबूत स्कोर दिया था.

कोरोना के कारण बार्सिलोना को हुआ 113 मिलियन का नुकसान

कोरोना के बीच स्टेडियम में प्रशंसकों को वापस लाने के लिए लागू की जा रही है ये रणनीतियाँ

अफ़ग़ानिस्तान के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ का नजीब ताराकई सड़क दुर्घटना के बाद निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -