मनस्वी मंगई ने अपने मॉडलिंग करियर में हासिल की कई सफलताएं, जानिए कुछ अनसुन्ने किस्से
मनस्वी मंगई ने अपने मॉडलिंग करियर में हासिल की कई सफलताएं, जानिए कुछ अनसुन्ने किस्से
Share:

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री मनस्वी मंगई आज अपना जन्मदिन मना रही है, मनस्वी मंगई एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्रीं हैं। वह 2010 में मिस फेमिना मिस इंडिया की विजेता हैं। मनस्वी मंगई का जन्म 10 अक्टूबर 1989 को नई दिल्ली में हुआ था। किन्तु उनका परिवार उत्तराखंड से ताल्लुकात रखता है। 

वही भारतीय अभिनेत्री मनस्वी मंगई ने अपनी आरम्भिक पढ़ाई चंडीगढ़ से संपन्न की है। वह अपने स्कूली दिनों से ही डांस और स्केटिंग में दिलचस्पी रखतीं थीं। वही मनस्वी मंगई ने स्कूल खत्म करने के पश्चात् एलीट मॉडल मैनजमेंट के साथ करार कर मॉडलिंग करना आरम्भ कर दी। मॉडलिंग करियर की दौरान कई बड़े ब्रांड एम्बेस्डर के लिए रैंप पर वॉक भी कर चुकी हैं। वह 2010 में मिस फेमिना मिस इंडिया की चैम्पियन भी रह चुकी हैं। हालंकि वह इंडिया को मिस वर्ल्ड के लिए रिप्रेजेंट नहीं कर सकीं। 

साथ ही मनस्वी मंगई ने अपने करियर का आरम्भ अजय देवगन स्टारर फिल्म एक्शन जैक्सन से की थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ऑडियंस को कुछ विशेष आकर्षित नहीं कर सकी। उनकी दूसरी फिल्म इमरान खान तथा कंगना रनौत स्टारर फिल्म कट्टी-बट्टी है। जो आलोचकों द्वारा बिलकुल भी पसंद नहीं की गयी। इसी के साथ मनस्वी मंगई ने कई उतार चढ़ाव के बाद भी अपने जीवन में कई सफलताएं हासिल की है। तथा ईश्वर से कामना है कि वे इसी तरह तरक्की करते रहे और स्वस्थ रहे।

सलमान खान ने शुरू की अपनी फिल्म 'राधे' की शूटिंग, सामने आया वीडियो

साड़ी में एक्शन करते नज़र आए अक्षय कुमार, देखें 'लक्ष्मी बॉम्ब' का धांसू ट्रेलर

रामविलास पासवान के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -