सलमान खान ने शुरू की अपनी फिल्म 'राधे' की शूटिंग, सामने आया वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने हाल ही में जारी कोरोना महामारी के चलते सात महीने के लंबे अंतराल के बाद अपनी आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग फिर से आरंभ कर दी है। शूटिंग हाल ही में फिर से शुरू हो गयी है, किन्तु सावधानी के तौर पर यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि हर कोई सुरक्षित रहे और यह प्रोडूसर की सर्वोच्च प्राथमिकता है। 

अतिरिक्त उपायों के साथ मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) को ध्यान में रखते हुए, फिल्म के प्रोडूसर्स हाल ही में पहाड़ी पर फ़िल्म की शूटिंग को अंजाम दिया है। महामारी द्वारा शूट पर ब्रेक लगने से पहले, फिल्म का एक गाना और कुछ एक्शन दृश्यों को शूट किया जाना शेष था। निर्माता अब लोनावला के पास, एंबी वैली में गाने की शूटिंग कर रहे हैं। सभी एक्टर्स और चालक दल का कोरोना टेस्ट किया गया है और डॉक्टरों की एक टीम ने भी सेट पर सभी का मेडिकल चेकअप है।

टीम को उम्मीद है कि 15-18 दिनों के कार्यक्रम के दौरान बगैर किसी कोरोना मामलों या उस प्रकार के झंझटों के बिना शूटिंग पूरी हो जाएगी। ये ही कारण है कि निर्माता सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री पूरे समय सुरक्षा के उच्चतम स्तर को बरक़रार रखे हुए हैं। सलमान खान फिल्म्स ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमे बताया गया है कि कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए फिल्म की शूटिंग कैसी चल रही है। 

 

साड़ी में एक्शन करते नज़र आए अक्षय कुमार, देखें 'लक्ष्मी बॉम्ब' का धांसू ट्रेलर

विवादों में घिरा टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा, शेड्यूल देखकर भड़के एलन बॉर्डर

रिया की जमानत के बाद आया फरहान का रिएक्शन, पूछा- क्या माफ़ी मांगेंगे एंकर्स?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -