रामविलास पासवान के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुःख
रामविलास पासवान के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुःख
Share:

बीते गुरुवार को केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान का निधन हो चुका है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत दिल्ली के निजी अस्पताल में उन्होंने दम तोडा है। वह काफी लंबे समय से बीमार थे और जैसे ही उनके निधन की खबर मिली तो सभी दुःख के दलदल में डूब गए। इन्ही में शामिल हैं कई स्टार्स। जी हाँ, बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस पर दुःख जताया है। सभी ने दुःख जताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है।

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर ने एक ट्वीट कर लिखा है- 'केन्द्र में मंत्री श्री @irvpaswan की देह पंचतत्व में विलीन हो गई, हमको जब भी मिले बहुत आदर प्रेम से मिले। भली आत्मा। परमेश्वर दिवंगत आत्मा को सद्गति दें।अतः प्रियजनों को सामर्थ्य दे इस क्षति को सहन करने की। हरि ॐ संवेदनाएं परिवार संग।' वहीं एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट कर लिखा है- 'जानकर दुख हुआ कि पासवान जी हमारे बीच नहीं रहे। उनको मेरी श्रद्धांजलि। उनकी लैगेसी हमेशा याद रखी जाएगी। उनकी आत्मा को शांति मिले।'

रितेश के अलावा एक्ट्रेस निम्रत कौर, रणदीप हुड्डा, मधुर भंडारकर जैसे कई सेलेब्स ने भी दुःख व्यक्त किया है। इन सभी के अलावा रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने भी दुःख जताया है। उन्होंने ही अपने पिता के निधन की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अपनी एक पोस्ट में उन्होंने लिखा था- 'पापा।।।।अब आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है आप जहां भी हैं हमेशा मेरे साथ हैं। Miss you Papa।' सेलेब्स के अलावा पीएम मोदी से लेकर गृहमंत्री अमित शाह तक, सभी ने रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी और उनके काम को याद किया।

सुशांत की मौत के बाद पहली बार रणवीर सिंह ने किया ट्वीट

6 महीने से कोरोना मरीजों की सेवा कर रही थी यह अदाकारा, हुई कोरोना पॉजिटिव

महेश भट्ट पर भड़की यह अदाकारा, कहा- 'उनकी फिल्में बी-ग्रेड हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -