साड़ी में एक्शन करते नज़र आए अक्षय कुमार, देखें  'लक्ष्मी बॉम्ब' का धांसू ट्रेलर
साड़ी में एक्शन करते नज़र आए अक्षय कुमार, देखें 'लक्ष्मी बॉम्ब' का धांसू ट्रेलर
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की फिल्मों दर्शकों को काफी पसंद आती हैं। हर कोई उन्हें बहुत प्यार देता है और इसी प्यार के कारण अक्षय की सभी फ़िल्में हिट जाती हैं। जल्द ही अक्षय फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में दिखाई देने वाले हैं। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जी दरअसल यह फिल्म इस साल दिवाली के दिन रिलीज होने वाली है।

ऐसे में यह भी खबरें हैं कि कोरोना की वजह से सिनेमाघरों के बजाए इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाने वाला है। वहीं अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। अक्षय कुमार ने लिखा है कि, 'जहाँ भी हैं वहीँ रुक जाएं और तैयार हो जाएं देखने लक्ष्मी बम का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी।' ट्रेलर में अक्षय कुमार साड़ी में एक्शन करते नज़र आ रहे हैं। 

इसके साथ ही आपको ट्रेलर में कॉमेडी और डांस का भी तड़का देखने को मिलता है। ट्रेलर के जारी होते ही फैंस इसको देखने के लिए टूट पड़े हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब अक्षय की 2020 में रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी। मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 9 नवम्बर को विदेशों के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

विवादों में घिरा टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा, शेड्यूल देखकर भड़के एलन बॉर्डर

रिया की जमानत के बाद आया फरहान का रिएक्शन, पूछा- क्या माफ़ी मांगेंगे एंकर्स?

सुरों के सम्राट हैं अमज़द अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -