मानसी सिन्हा ने आगामी प्रोजेक्ट के लिए पति के साथ शुरू की शूटिंग
मानसी सिन्हा ने आगामी प्रोजेक्ट के लिए पति के साथ शुरू की शूटिंग
Share:

लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री मानसी सिन्हा ने अपनी लेटेस्ट फिल्म भोट टीम का डायरेक्शन वर्क शुरू किया था। इस फिल्म में उन्होंने अपने पति संखा को पहली बार कास्ट किया है। अपने पति के बारे में बात करते हुए मानसी ने कहा, मैं अपने एक अभिनय प्रोजेक्ट के दौरान संखा से मिली थी। हम एक ही थिएटर ग्रुप के हैं लेकिन संखा ने जल्द ही एक्टिंग छोड़ दी। बाद में उन्होंने अपना बिजनेस शुरू किया। अब वह वर्षों बाद भोट टीम में अभिनय करने जा रहे हैं। वह इस फिल्म में मेरे ऑन स्क्रीन पति का किरदार निभाने जा रहे हैं।

डायरेक्टर और एक्टर के तौर पर पति के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, उनके पति फिल्म करने के लिए तैयार नहीं थे लेकिन काफी अनुरोध के बाद वह राजी हो गए। यह एक लंबे समय के बाद उसके साथ बहुत अच्छा अभिनय लगता है और उसे निर्देशन बहुत आसान था क्योंकि वह एक आज्ञाकारी अभिनेता है। उनके पति संखा ने कहा, मुझे इस फिल्म की शूटिंग में मजा आया और मुझे उम्मीद है कि मेरा प्रदर्शन मेरे निर्देशक की उम्मीदों पर खरा उतरा।

फिल्म 'भोट टीम' की कहानी पर अभिनेत्री ने कहा, यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें रैश ड्राइविंग के महत्वपूर्ण मुद्दे पर भी बात की गई है। यह फिल्म आज की पीढ़ी की जिंदगी को दिखाने वाली है। फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के बारे में है, जिसने रैश ड्राइविंग के कारण अपनी जान गंवा दी और बाद में भूत के रूप में कई लोगों की जान बचाता है। फिल्म की कास्ट में शांतिलाल मुखर्जी, देबदत घोष और अन्य शामिल हैं। मैं भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता हूं।

मनशी 'एटा अमादर गोल्पो' को भी डायरेक्ट करने जा रही हैं, जिसमें अपराजिता अडाही और सस्वता चटर्जी मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने कहा, दो-तीन दिन की शूटिंग शेष है और हम फरवरी में ऐसा करने की योजना बना रहे हैं। यह दो व्यक्तियों की एक परिपक्व प्रेम कहानी है।

अरित्रा मुखर्जी की 'ब्रह्मा जानकी गोप कोमोती' भारतीय पैनोरमा के लिए हुई चयनित

यश दासगुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पारा किया 1 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा

पावेल की साइकोलॉजिकल थ्रिलर में अहम भूमिका निभाएंगे अंकुश हाजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -