अरित्रा मुखर्जी की 'ब्रह्मा जानकी गोप कोमोती' भारतीय पैनोरमा के लिए हुई चयनित
अरित्रा मुखर्जी की 'ब्रह्मा जानकी गोप कोमोती' भारतीय पैनोरमा के लिए हुई चयनित
Share:

अरित्रा मुखर्जी अपनी निर्देशन की पहली फिल्म 'ब्रह्मा जान गोप कोमोती' के रूप में दुनिया में शीर्ष पर हैं, जिन्हें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह (आईएफएफआई), गोवा के भारतीय पैनोरमा खंड के लिए चुना गया है। फिल्म 'अविजट्रिक' दो बंगाली फीचर फिल्मों की दूसरी फिल्म है, जिनका चयन किया जाता है। युवा निर्देशक अरित्रा अपने आकाओं नंदिता रॉय और शिभोप्रसाद मुखर्जी को उनके सपने को साकार करने के लिए मंच देने के लिए धन्यवाद देती हैं ।

इस उपलब्धि के बारे में बात करते हुए उत्साहित फिल्मकार ने कहा, मुझे बहुत खुशी है कि मेरी पहली फिल्म ब्रह्मा जानन गोप कोमोती को प्रतिष्ठित भारतीय पैनोरमा में चुना गया है। जब मैंने अपनी पहली फिल्म बनाने का सपना देखकर शुरू किया तो मेरे आकाओं नंदिता रॉय और शिबोप्रोसद मुखर्जी ने मुझे बहुत प्रेरित और प्रेरित किया। मैं ब्रह्मा जैनेन गोपन कोमोटी की अपनी पूरी टीम का वास्तव में आभारी हूं जिनके बिना यह संभव नहीं होता। इस फिल्म में विश्वास करने और एक नए निर्देशक पर भरोसा करने के लिए भी धन्यवाद।

फिल्म और उसकी उपलब्धि के बारे में बात करते हुए फिल्मकार की मेंटर नंदिता रॉय ने कहा कि वह बहुत खुश हैं और उनका दिल गर्व से भरा हुआ है कि उनकी टीम ने प्रतिष्ठित भारतीय पैनोरमा को बनाया है। फिल्म में कबीर सिंह फेम सोहम मजूमदार और ऋतंभारी चक्रवर्ती लीड में हैं। इस कास्ट में मानसी सिन्हा और सुभाषाश भी शामिल हैं। फिल्म की पटकथा जिनिया सेन ने लिखी है जो महिलाओं के बारे में लकीर के फकीर को तोड़ने की बात करती है और समाज में लैंगिक असंतुलन पर भी सवाल खड़े करती है।

यश दासगुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पारा किया 1 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा

पावेल की साइकोलॉजिकल थ्रिलर में अहम भूमिका निभाएंगे अंकुश हाजरा

रजनीकांत पर मंडराया कोरोना का संकट, 8 क्रू मेंबर्स हुए संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -