मनाली मनीषा डे ने आने वाले बेहतर दिनों की कामना की
मनाली मनीषा डे ने आने वाले बेहतर दिनों की कामना की
Share:

अभिनेत्री मनाली मनीषा डे वर्तमान कोविड-19 संकट और लोग कैसे पीड़ित हैं, यह देखकर हतप्रभ हैं। "मैं अपने आस-पास की स्थिति को देखकर भावनात्मक रूप से नीचे महसूस करता हूं। हमें लगभग हर दिन बुरी खबर मिल रही है। पहले, यह बुरी खबर उन लोगों को चिंतित करती थी जिनसे हम परिचित नहीं थे, लेकिन हर गुजरते दिन के साथ यह खबर आ रही है कि निकट और प्रिय लोग बीमार हो रहे हैं। लेकिन दिन के अंत में, हम सभी को अपने काम के साथ आगे बढ़ना होगा और हमें बाहर जाते समय अधिक आत्म-जागरूक और सावधान रहना होगा।

“मौजूदा स्थिति को देखते हुए, काम करना और अपने आप में काम करने में सक्षम होना बहुत मायने रखता है। मैं केवल एक प्रोजेक्ट करने के लिए सहमत हूं यदि चरित्र मुझे आकर्षित करता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह छोटे पर्दे के लिए है या बड़े पर्दे के लिए। दोनों मेरे लिए समान रूप से महत्वपूर्ण हैं, ”मनाली ने कहा। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान मनाली ने अपने पति अभिमन्यु द्वारा निर्देशित फिल्म 'लॉकडाउन' की शूटिंग की थी। 

मनाली ने कहा “हमारा प्यार निमकी फुलकी के सेट पर परवान चढ़ा, इसलिए मैंने सोचा कि लॉकडाउन के सेट पर मुझे अभि से स्पेशल ट्रीटमेंट मिलेगा। लेकिन मेरी पूरी निराशा के कारण मुझे उससे सबसे ज्यादा डांट मिली। मैं टीम का एक और कलाकार था, ”अभिनेत्री ने मुस्कुराते हुए कहा। 'लॉकडाउन' एक ऐसी फिल्म है जो महामारी के दौरान मानव मनोविज्ञान से संबंधित है। यह वास्तव में एक प्रेम कहानी है जहाँ तीन कहानियाँ समानांतर चलती हैं और कहीं न कहीं अंत में विलीन हो जाती हैं। जो चीज किरदारों को एक साथ बांधती है वह है फिल्म। इस फिल्म में मेरा ट्रैक ओम के साथ है।

भारत में पाया गया कोरोना वैरिएंट B.1.617 है सबसे बड़ा खतरा, WHO ने दी चेतावनी

शहरी विकास पर भारत और जापान MoC को केंद्रीय मंत्रिमंडल की मिली मंजूरी

WTC फाइनल मैच में दोहरा शतक ठोकेंगे रोहित शर्मा ! पूर्व पाक कप्तान ने की भविष्यवाणी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -