WTC फाइनल मैच में दोहरा शतक ठोकेंगे रोहित शर्मा ! पूर्व पाक कप्तान ने की भविष्यवाणी
WTC फाइनल मैच में दोहरा शतक ठोकेंगे रोहित शर्मा ! पूर्व पाक कप्तान ने की भविष्यवाणी
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कॉमेंटेटर रमीज राजा ने भारतीय सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उनका कहना है कि रोहित वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल मैच में जरूर दोहरा शतक ठोकेंगे. यही नही, राजा से जब WTC के फाइनल में रोहित और शुभमन गिल से भारतीय पारी की शुरुआत कराने से संबंधित सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ऐसे आक्रामक बल्लेबाजों के साथ पारी की शुरुआत कराने में कोई खतरा नहीं है.

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मयंक अग्रवाल की खराब फॉर्म के बाद शुभमन गिल टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा के साथ इंडियन इनिंग की शुरुआत कर रहे हैं. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट श्रृंखला में भी ओपनिंग की थी. हालांकि, वो तीन टेस्ट में 40 रन ही बना पाए थे. रमीज राजा ने  वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल को लेकर हुई बातचीत के दौरान कहा कि आपके पास शुभमन गिल और रोहित शर्मा जैसी ओपनिंग जोड़ी है, तो आपको हर हाल में उनका समर्थन करना चाहिए. रोहित यदि लय में हुए तो वो जरूर न्यूजीलैंड के खिलाफ WTC के फाइनल में दोहरा शतक लगाएंगे.

राजा ने आगे कहा कि एक बैट्समैन होने के नाते रोहित और शुभमन को बहुत ज्यादा सोचने की आवश्यकता नहीं है. बस वहां जाकर अपना स्वभाविक खेल खेलना है. ये टीम और उनके लिए आवश्यक है कि वो आक्रामक क्रिकेट खेलें. भारतीय बल्लेबाजों का आधार ही आक्रामक बल्लेबाजी है.

भारत से बाहर हो सकता है T-20 वर्ल्ड कप का आयोजन, लेकिन BCCI के पास ही रहेंगे होस्टिंग राइट्स

अंडे खाने वाला शख्स 'शाकाहारी' कैसे ? सोशल मीडिया यूज़र्स के निशाने पर आए 'किंग कोहली'

एक छोटे से गांव की लड़की जिसने कर दिखाया ऐसा काम की आज है सभी भारतीयों की प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -