संजय राउत को हत्या की धमकी देने वाला शख्स पुणे से गिरफ्तार
संजय राउत को हत्या की धमकी देने वाला शख्स पुणे से गिरफ्तार
Share:

मुंबई: उद्धव गुट के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से धमकी देने वाला शख्स अरेस्ट कर लिया गया है. आज शनिवार (1 अप्रैल) की सुबह संजय राउत को जान से मारने की धमकी मिली थी. इस धमकी के बाद संजय राउत ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दी थी. 

मुंबई के जोन 7 के डीसीपी पुरुषोत्तम कराड़ ने बताया है कि, जिस शख्स ने संजय राउत को जान से मारने की धमकी दी थी, उसकी आयु महज 23 वर्ष है. पुलिस ने धमकी देने वाले शख्स को पुणे से पकड़ा है. आरोपी का नाम राहुल तालेकर बताया जा रहा है. पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसे वेबसाइट से संजय राउत का नंबर निकाला था. पूछताछ में उसने बताया है कि उसने नशे की हालत में संजय राउत को मैसेज भेजा था. रिपोर्ट के अनुसार, वो शख्स पढ़ा-लिखा है और उसने BA कर रखा है. वह पुणे में अकेला रहता है. वहीं, उसके माता-पिता जालना में रहते हैं और एक होटल चलाते हैं. आरोपी शख्स ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसने नशे में रहते हुए संजय राउत को धमकी दी थी. 

आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 506 (2), 504 के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया है कि, इस शख्स का कोई सियासी संबद्धता या आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. यह इसका पहला पुलिस केस है. इसके खिलाफ इससे पहले कोई भी पुलिस केस दर्ज नहीं था. पुलिस अभी भी उससे पूछताछ कर रही है.

दिल्ली की 'राजकुमारी' ने राहुल गांधी के नाम किया अपना 4 मंजिला मकान !

दिल्ली: निजामुद्दीन इलाके में गरजा बुलडोजर, अवैध मज़ार पर हुई कार्रवाई

बंगाल को दहलाने की साजिश नाकाम, विस्फोटकों की तस्करी करने वाला नूरुज्जमां गिरफ्तार, पुलिस पर भी आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -