मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर के नाम पर धोखाधड़ी कर रहा था युवक, हुआ गिरफ्तार
मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर के नाम पर धोखाधड़ी कर रहा था युवक, हुआ गिरफ्तार
Share:

बीते सोमवार को पंजाब की मोहाली पुलिस ने दिल्ली से एक फोटोग्राफर को गिफ्तार कर लिया है. वहीं खबरों की माने तो गिरफ्तार शख्स पंजाब की फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़े नाम का सहारा लेकर लड़कियों को मॉडलिंग रोल देने का लालच देता था और उसके बाद वह उन्हें ठग लेता था. इस मामले में आरोपी का नाम ओबैद अफरीदी बताया जा रहा है और वह पश्चिमी संत नगर का रहने वाला है. इस मामले में खबरों के मुताबिक शख्स ने पंजाबी फिल्म प्रोड्यूसर गुनबीर सिंह के नाम पर कई लड़कियों को ठगा है और अंत में गुनबीर सिंह ने इस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद मोहाली पुलिस ने आईपीसी की धारा 419, 420 और आईटी एक्स की धारा 66सी, 66डी के तहत इसको गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस से बात करते हुए गुनबीर सिंह ने कहा कि ''आरोपी व्हाट्सएप चलाने के लिए दो नंबरों का इस्तेमाल करता था और इंडस्ट्री में नया-नया काम खोज रही लड़कियों को अपना शिकार बनाता था.'' वहीं आगे गुनबीर सिंह ने पुलिस को दिए अपने शिकायत में कहा, "आरोपी मेरे नाम का इस्तेमाल कर कुछ लड़कियों को भ्रमित कर रहा है, धोखा दे रहा है, इससे मेरी छवि को नुकसान पहुंच रहा है और अगर इसके खिलाफ कार्रवाई न की गई तो ये आगे और भी लोगों को ठग सकता है" इसी के साथ आगे गुनबीर सिंह ने कहा कि ''ये शख्स मेरा नाम लेकर लड़कियों को फोन करता है और मेरे नाम की आड़ में उनका शोषण करता है.

उन्होंने कहा कि मैं पंजाब फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हूं और मैं व्हाइट हिल स्टूडियो और व्हाइट हिल स्टूडियो का मालिक हूं.'' इसी के साथ इस मामले से जुड़े सूत्रों ने बताया कि ''आरोपी ने 40 लड़कियों के साथ डील साइन की हुई थी और उन्हें फोटो भेजने को कहा था.'' वहीं एसएचओ लखविंदर सिंह का कहना है कि ''आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उसे एक दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया.''

सास ने नई नवेली बहु से कहा- 'यहाँ रहना है तो ससुर और जेठ की मालिश करो वरना....'

युवक की गला काटकर हत्या, खेत में मिला शव

सोनीपतः जमीन विवाद मामले में इमाम और उनकी पत्नी का मर्डर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -