झोपडी में घुसकर युवक करने लगा रेप की कोशिश और फिर...

Aug 14 2019 02:40 PM
झोपडी में घुसकर युवक करने लगा रेप की कोशिश और फिर...

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं और लगातार बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब भी बन चुके हैं. ऐसा ही मामला बीकानेर के महाजन थाना क्षेत्र में घटित हुआ है जहां एक युवक खेत में बनी झोपड़ी में घुस गया वहां पर मौजूद लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ बीकानेर के महाजन थाने से बीते मंगलवार को मिली जानकारी के अनुसार जैतपुर गांव की खेत में एक युवक की झोपडी बनी है जहां उसकी पुत्रियां अकेली थी इस दौरान खबर मिलते ही गांव में रहने वाला छोटूदास पुत्र शेरदास स्वामी लडुकियों को अकेली देखकर खेत में घुस कर झोपडी में घुस गए और उनके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. वहीं इस मामले में उसके बाद लड़कियों ने शोर मचाया तो छोटूदास मौके से फरार हो गया है और अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच थानाधिकारी ईश्वरसिंह को सौंपी गई है.

इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि आजकल हर जिले में नाबालिग व युवतियों के साथ दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है और आये दिन ऐसी घटनाएं घटित होना चिंताजनक है सभी को इसके खिलाफ सख्त कदम उठाने चाहिए जिससे यह रुक जाए. फिलहाल इस मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए जद्दोजहद की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा.

बिहार: ग्राम मुखिया के पति की घर में घुसकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

प्रेमिका का गैंगरेप होने से नहीं बचा पाया प्रेमी तो कर ली आत्महत्या

थाने पहुंचकर बोली महिला- 'मेरी बेटी के साथ मेरा पति...