CM गहलोत के काफिले में शख्स ने की कार घुसाने की कोशिश, कॉन्स्टेबल को किया घायल
CM गहलोत के काफिले में शख्स ने की कार घुसाने की कोशिश, कॉन्स्टेबल को किया घायल
Share:

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में एक कार चालक ने VIP मूवमेंट (VIP Movement) के चलते रूट लाइनिंग को तोड़ते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के वाहन में अपनी कार को घुसाने का प्रयास किया. प्रियंका गांधी को हवाईअड्डे पर छोड़कर जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लौट रहे थे, उसी समय यह घटना हुई.

वही इसके चलते कार चालक को रोकने के लिए जयपुर पुलिस का ट्रैफिक कॉन्स्टेबल सामने आया, किन्तु वह नहीं माना एवं कांस्टेबल को अपनी कार की बोनट पर 600 मीटर तक घसीटाता चला गया. इस मामले में कॉन्स्टेबल को बहुत चोटें आई हैं. जैसे-तैसे पुलिस अफसर कार ड्राइवर से गाड़ी रुकवाने में सफल हुए, तत्पश्चात, उसे अरेस्ट कर लिया गया.

वही यह मामला मंगलवार का है. जब जयपुर पुलिस ने जेएलएन मार्ग पर सीएम अशोक गहलोत का वाहन निकलवाने के लिए ट्रैफिक को रोका था. ट्रैफिक रुकने से खफा कार चालक अचानक मालवीय नगर पुलिया के समीप जयपुरिया रोड की ओर बढ़ने लगा. कार को मुख्यमंत्री के काफिले की तरफ बढ़ता देख ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल ने उसे रोकने का प्रयास किया. हालांकि, कार चालक नहीं माना तथा उसने जेएलएन मार्ग से जयपुरिया हॉस्पिटल रोड की ओर बढ़ते हुए कॉन्स्टेबल को कार की बोनट पर घसीटने का प्रयास किया. थानाधिकारी के मुताबिक, पुलिस की जीप ने कार का पीछा कर उसे लगभग 600 मीटर के पश्चात् रोका. घटना में कॉन्स्टेबल घायल हो गया. उन्होंने बताया कि अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

किआ इंडिया ने पेश की अपनी नई कार

5 वर्षीय मासूम पर कुत्ते ने किया हमला, हुआ ऐसा हाल कि देखकर काँप उठेगी रूह

भारत के इस रेलवे स्टेशन पर 15 मार्च तक रद्द रहेगी ये ट्रेनें, यहां देखें सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -