किआ इंडिया ने पेश की अपनी नई कार
किआ इंडिया ने पेश की अपनी नई कार
Share:

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Kia India (किआ इंडिया) ने कार खरीदने वाले ग्राहकों के अनुभव को और बेहतर बनाने के साथ ही बिक्री, सर्विस, कस्टमर रिवॉर्ड और अन्य खास फीचर्स समेत कई लाभ प्रदान करने के लिए इंडस्ट्री का पहला इंटीग्रेटेड कस्टमर कम्युनिकेशन एप्लिकेशन 'MyKia' को लॉन्च कर दिया है। MyKia एप का इस्तेमाल कर, ग्राहक कार के स्वामित्व से जुड़े सभी पहलुओं का ध्यान भी रख सकते है।

एक हफ्ते में 10 हजार रजिस्ट्रेशन: MyKia एप्लिकेशन एंड्रॉयड और iOS दोनों यूजर्स के लिए पेश कर दिया गया है। कस्टमाइज्ड आर्किटेक्चर के साथ एक प्रोपराइटरी सॉल्यूशन होने के नाते, यह कस्टमर की डेटा प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए एक पूरी तरह से सुरक्षित सॉल्यूशन भी मिल गया है। दो सप्ताह की छोटी सी अवधि में, किआ इंडिया को पहले ही MyKia एप पर 10,000 से अधिक रजिस्ट्रेशन हासिल हो गए है।

मिलेंगे कई फायदे: जिसके सेल्स फीचर्स में टेस्ट ड्राइव के लिए रिक्वेस्ट, कार के लिए कोट हासिल करना, डिजी-कनेक्ट के माध्यम से वीडियो कंसल्टेशन के लिए रिक्वेस्ट करना, KIA कार की बुकिंग करना आदि भी मौजूद है। आफ्टर सेल्स फीचर्स में बुकिंग और ट्रैकिंग सर्विस, सर्विस कॉस्ट कैलकुलेटर, इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल हेल्थ चेक (ईवीएचसी)रिपोर्ट, सर्विस एक्सपेंडीचर समरी और सर्विस फीडबैक भी दिया जा रहा है।

KIA इंडिया ने "MyKia रिवार्ड्स" भी लॉन्च कर दिया है। यह अपने ग्राहकों के लिए तैयार किया गया एक अनूठा और खास कस्टमर लॉयल्टी का प्रोग्राम है। जिसके माध्यम से, KIA ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स, फूड एंड बेवरेजेस, फैशन एंड लाइफस्टाइल, होटल और ट्रैवल, स्पोर्ट से लेकर कॉस्मेटिक्स और ज्वैलरी से जुड़े विभिन्न ब्रांडों पर कई डील्स और डिस्काउंट के रूप में रिवॉर्ड भी प्राप्त कर सकती है। MyKia एप का उपयोग कर, ग्राहक ये ऑफर सेलेक्ट कर सकते हैं, इन्हें एक्टिवेट कर सकते हैं और ब्रांड स्टोर पर ऑनलाइन या ऑफलाइन रिडीम भी कर पाएंगे।

शानदार फीचर्स: एप पर और भी कई महत्वपूर्ण फीचर्स भी दिए जा रहा है, जैसे KIA न्यूज, सर्विस नोटिफिकेशन, डिजी वॉलेट, माई कार डैशबोर्ड, डीलर लोकेटर के माध्यम से पसंदीदा डीलर का पता लगाना, टिप्स और एफएक्यू।

KIA इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और हेड ऑफ सेल्स एंड मार्केटिंग हरदीप सिंह बराड़ ने बोला है कि, "हमें अब तक अपनी यूनीक प्रोडक्ट और सर्विस पेशकश की वजह से भारतीय ग्राहकों से शानदार रिस्पॉन्स  भी मिल गया। MyKia जैसी पहल के साथ, हम सेल्स, सर्विस और जिसके साथ नए डिजिटल इनोवेशन पेश करना चाहते हैं जो ग्राहकों को उनके कार का मालिक बनने के सफर के बीच एक अलग और प्रीमियम अनुभव प्रदान करने वाला है। हमारा मानना है कि तकनीकी इनोवेशन कस्टमर एंगेजमेंट और सेटिस्फेक्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और MyKia के साथ, हम ग्राहक अनुभव को और बेहतर बनाने की योजना भी कर रहे है।" 

जानिए रॉयल एनफील्ड की आने वाली बाइक होगी कितनी दमदार

मात्र 25 रुपए इतना वजन उठा सकती है ये गाड़ी

सिंगल चार्ज पर 200km तक चल सकती है ये बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -