मेल में युवक ने दी सरकारी कार्यालयों को बम से उड़ा देने की धमकी, हुआ गिरफ्तार
मेल में युवक ने दी सरकारी कार्यालयों को बम से उड़ा देने की धमकी, हुआ गिरफ्तार
Share:

नांदेड: हाल ही में एक अनोखा मामला सामने आया है। इस मामले में सरकारी कार्यालयों को बम से उड़ाने के संबंध में मेल भेजे गए हैं। मिली जानकारी के तहत मेल में लिखा गया है कि ''दस करोड़ रुपए दो, वरना नांदेड के जिलाधिकारी कार्यालय, पुलिस अधीक्षक कार्यालय, जिला परिषद, जिला शल्यचिकित्सक कार्यालय व अन्य सरकारी कार्यालयों को बम से उड़ा दूंगा।'' हालाँकि अब इन धमकी भरे मेल भेजने वाले आरोपी को स्थानीय क्राइम ब्रांच की पुलिस ने रविवार (23 मई) को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में मिली अधिक जानकारी के मुताबिक आरोपी के खिलाफ वजीराबाद पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

जी दरअसल कई सरकारी कार्यालयों में विस्फोट किए जाने की तैयारी है ऐसी धमकी दी गई थी। इस धमकी के साथ सभी कार्यालयों की लिस्ट भी जोड़ी गई थी। यह मेल जिलाधिकारी कार्यालय के ई-मेल आईडी पर 8 मई के दिन करीब शाम 5 बजे आया था। मेल में लिखा गया था कि, ''10 करोड़ रुपए दो वरना जिलाधिकारी कार्यालय, पुलिस अधीक्षक कार्यालय सहित अन्य महत्वपूर्ण कार्यालयों और संपूर्ण नांदेड शहर को बम से उड़ा देंगे।'' वही मेल भेजने वाले आरोपी का नाम शेख अब्दुल रफीक अब्दुल रुऊफ बताया जा रहा है। खबरों के अनुसार पेशे से व्यापारी अब्दुल रऊफ की उम्र 35 साल है और यह नांदेड जिले के अर्धापुर के आगापुरा इलाके का रहने वाला है।

मिली खबर के अनुसार आरोपी को बीते रविवार के दिन गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस उपनिरीक्षक आशीष बोराटे और स्थानीय क्राइम ब्रांच की टीम का कहना है काफी कोशिशों से आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है और आरोपी के खिलाफ वजीराबाद पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया।

सावधान हो जाएं PNB के ग्राहक, 30 जून से नहीं मिलेगी यह सर्विस

बाथटब में दिशा परमार ने करवाया फोटोशूट, फैंस बोले- 'सो स्वीट'

अरुणाचल प्रदेश में नए मामले आना जारी, पिछले 24 घंटों में मिले 226 नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -