खुदकुशी करने वाले कोरोना संदिग्ध को नहीं निकला कोरोना पॉजिटिव

Mar 28 2020 03:00 PM
खुदकुशी करने वाले कोरोना संदिग्ध को नहीं निकला कोरोना पॉजिटिव

हाल ही में एक अपरध का मामला दिल्ली से सामने आया है जहाँ के सफदरजंग अस्पताल की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर लेने वाले युवक की जांच रिपोर्ट आ गई है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के तहत टेस्ट निगेटिव आया है. आप सभी को बता दें कि सफदरजंग में संदिग्ध के रूप में भर्ती युवक ने 18 मार्च को खुदकुशी कर ली थी.

वहीं पुलिस ने इस व्यक्ति की आयु 35 वर्ष बताई है जबकि स्वास्थ्य मंत्रालय ने 23 वर्ष बताई थी. इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस ने बताया था कि 'युवक को एयरपोर्ट से अस्पताल में भर्ती कराया था जिसके तुरंत बाद उसने यह कदम उठाया था.' इस मामले में अस्पताल सूत्रों ने बताया था कि उसे पृथक वार्ड में रखा गया था और जांच के लिए उसके नमूने पहले ही ले लिए गए थे. वहीं इस मामले से जुड़े सूत्रों ने बताया था कि व्यक्ति ने पृथक वार्ड को जबरन खोला और इमारत से छलांग लगा दी. खबर मिली है कि स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, यह व्यक्ति पिछले एक साल से ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में रह रहा था और 18 मार्च को दिल्ली हवाईअड्डा पहुंचा.

इस मामले में हवाईअड्डे पर पहुंचने पर उसने सिरदर्द की शिकायत की और मंत्रालय ने बताया था कि उसे सफदरजंग अस्पताल भेजा गया जहां वह रात करीब नौ बजे पहुंचा. उसे जांच के लिए अस्पताल की सातवीं मंजिल पर ले जाया गया. जब डॉक्टर वहां पहुंचे तो वह वहां नहीं मिला. इस मामले में मंत्रालय ने बयान में बताया कि 'इस बीच, इमारत से निकल रहे एक अन्य डॉक्टर ने रात सवा नौ बजे जमीन पर एक शव पड़ा देखा था.' इसी के साथ व्यक्ति की आत्महत्या के बाद अस्पतालों में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है और जरूरत पड़ने पर संदिग्धों की काउंसलिंग भी की जा रही है.

मास्क पहनें हॉस्पिटल में नजर आई यह एक्ट्रेस, फैंस ने कहा- 'ध्यान रखो'

लॉकडाउन से परेशान हुई यह एक्ट्रेस, रोते हुए शेयर किया वीडियो

कोरोना वायरस के चलते एक दूजे से अलग हुए यह मशहूर कपल