खूनी मोहब्बत : गर्लफ्रेंड की लाश के साथ घंटो बिताए
खूनी मोहब्बत : गर्लफ्रेंड की लाश के साथ घंटो बिताए
Share:

नई दिल्ली : क्या कोई इंसान बिस्तर के नीचे लाश रख कर उस पर सो सकता है? क्या कोई किसी लाश के साथ एक ही कमरे में घंटों बंद रह सकता है? खाना पका सकता है? टीवी देख सकता है? ये तमाम सवाल बेहद अजीब हैं. लेकिन दिल्ली में लव ट्रेंगल की ऐसी ही खुनी वारदात सामने आई है. एक ऐसी मोहब्बत जिसमें एक कपल ने मिल कर पहले एक लड़की का कत्ल किया और फिर उसकी लाश के साथ पूरे 36 घंटे बिताये.

इस रौंगटे खड़े करनेवाली वारदात को अंजाम शुक्रवार 29 जुलाई दिया गया. जब रात के अंधेरे में पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके की इस गली में कोई बंद बोरे में एक लाश फेंक गया. सुबह हुई तो गली के बीच पड़ी इस बोरी को देख कर लोगों को अनहोनी का अंदाजा लगाते देर नहीं लगी, इस बारे में पुलिस को जानकारी दी गई. मौके पर पहुची पुलिस को बोर से एक लड़की कि लाश बरामद हुई. लाश की शिनाख्त करने में पुलिस वालो को भरी मशक्कत करना पड़ी क्योकि हत्यारो ने लड़की का चेहरा बुरी तरह से कुचल दिया था. ऐसे में पुलिस ने कोई और सुराग मिलने तक लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

आशिक के साथ रासलीला करने के लिए पत्नी ने कर दिया पति...

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने अपनी अलग अलग टीमो को इस मामले की पड़ताल करने में लगा दिया. इसी दौरान पुलिस को उस इलाके में कई ऐसे मकानों का पता चला, जहां रहने वाले लोग इस लाश के मिलने के आसपास के दिनों से ही अपने-अपने घरों से बाहर गए हुए थे. ऐसे में पुलिस ने फौरन इन तमाम लोगों का वेरीफिकेशन शुरू किया. इस कोशिश में पुलिस को बाकियों का तो पता चल गया, लेकिन पास ही एक मकान में रहने वाले एक जोड़े के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी.

एक तरफ़ा इश्क़ में सिरफिरे ने गर्लफ्रेंड के साथ किया ऐसा

ये जोड़ा एक किराए के मकान में रहता था. जो इत्तेफाक से उसी 29 जुलाई से गायब था, जिस रोज सुबह गली में लाश पड़ी मिली थी, अब पुलिस ने मकान मालिक से पूछताछ की और जल्द ही वहां रहने वाले जोड़े की पहचान हो गई. ये जोड़ा फिरोज और उसकी गर्लफ्रेंड सुमन उर्फ पूजा थी. फिरोज होटल में काम करता था, जबकि उसकी गर्लफ्रेंड सुमन एक वेटरेस और डांसर थी. जल्द ही पूर्वी दिल्ली से पुलिस ने फिरोज और सुमन को पकड़ लिया. लेकिन इससे पहले कि पुलिस दोनों से कड़ी पूछताछ करती, दोनों ने कत्ल में अपना हाथ होने की बात कबूल कर ली.

जीजा को हुआ साली से इश्क़, कर दी बीवी और बेटे की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -