डिलीवरी में मदद करने वाले डॉक्टर को ही मार दी गोली

रियाद: डॉक्टर को हर कोई भगवान का दूसरा रुप मानता है औऱ खास तौर पर तब जब वो एक नए जीवन को दुनिया में आने में मदद करे तो वो और अऩमोल हो जाता है. बार-बार उसका धन्यवाद करने को जी चाहता है. लेकिन सउदी अरब में एक व्यक्ति ने उस डॉक्टर को ही गोली मार दी, जिसने डिलीवरी में मदद की थी।

पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक एक महीने पहले डॉ. मुहन्नद अल जब्न ने किंग फहद मेडिकल सिटी अस्पताल में बच्चे का जन्म कराया था. कहा जा रहा है कि आरोपी व्यक्ति नहीं चाहता था, कोई पुरुष डिलीवरी के वक्त उसकी पत्नी को देखे।

आरोपी बच्चे के जन्म के एक माह बाद डॉक्टर को धन्यवाद देना चाहता था. इसके बाद डॉक्टर और आरोपी के बीच अस्पताल के गार्डन में मिलना तय हुआ. बातचीत के दौरान ही आरोपी ने डॉक्टर को गोली मार दी. डॉक्टर को गोली मारने के बाद वह भाग गया।

हालांकि, डॉक्टर को तत्काल अस्पताल में और फिर बाद में आईसीयू में भर्ती कराया गया. बाद में पुलिस ने मामले को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अस्पताल के प्रवक्ता बसाम अल बुरेकान ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि डॉक्टर की हालत अब स्थिर है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -