शख्स ने मारी अपने भतीजे के प्राइवेट पार्ट पर गोली, चौंकाने वाली है वजह
शख्स ने मारी अपने भतीजे के प्राइवेट पार्ट पर गोली, चौंकाने वाली है वजह
Share:

अजमेर: राजस्थान से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक शख्स ने अपने भतीजे के प्राइवेट पार्ट पर गोली चला दी। ये दर्दनाक हादसा कैमरे में भी कैद हो गया। दिल दहलाने वाली घटना राजस्थान के अजमेर जिले से सामने आई है। जानकारी के अनुसार आपसी विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपने भतीजे को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। संपत्ति विवाद को लेकर उसने अपने भतीजे के प्राइवेट पार्ट पर गोली मार दी। घटना ने स्थानीय लोगों को सदमे में डाल दिया।

ये दर्दनाक हादसा कैमरे में कैद हो गया। घटना का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। अपराधी शख्स की पहचान बघागा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने भतीजे के प्राइवेट पार्ट में गोली मारी है। घटना जिले के ब्यावर इलाके की है। जानकारी के अनुसार, आरोपी अपने भतीजे के खेत से मिट्टी हटा रहा था।

वही इस हरकत के चलते पीड़िता ने उसे चेतावनी दी थी। मृतक की पहचान हमीद के रूप में हुई है। जब हमीद ने अपने चाचा से अपनी जमीन से मिट्टी खोदने के लिए नहीं कहा तो आरोपी ने अपनी दोनाली राइफल निकाली और तुरंत उसके गुप्तांग पर गोली मार दी। घायल हमीद गंभीर रूप से घायल है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा इलाज जारी है। घटना का वीडियो पीड़िता ने खुद बनाया है। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है तथा लोग इसे देखकर हैरान हैं। पुलिस ने अब आरोपी चाचा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नहा रही थी नवविवाहिता भतीजी, अचानक चाची ने लगा दी आग, हैरान कर देने वाला है मामला

यूपी: विवाह समारोह में गई 7 साल की बच्ची का बलात्कार, खून में लथपथ छोड़ फरार हुआ आरोपी

पैसे देने से इनकार करने पर शराबी पति ने पत्नी पर तलवार से किए कई वार, ससुर और जेठ पर भी आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -