पैसे देने से इनकार करने पर शराबी पति ने पत्नी पर तलवार से किए कई वार, ससुर और जेठ पर भी आरोप
पैसे देने से इनकार करने पर शराबी पति ने पत्नी पर तलवार से किए कई वार, ससुर और जेठ पर भी आरोप
Share:

अमृतसर: पंजाब के मोगा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहाँ एक शराबी पति को पत्नी ने रुपए देने से इनकार किया, तो बौखलाए पति ने पत्नी पर तलवारों से हमला कर जख्मी किया। घायल पत्नी के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी घर से फरार हो गया। जख्मी महिला के सिर व दोनों हाथों पर 30 से अधिक टांके लगे हैं।

घटना की सूचना पुलिस को देने पर महिला के बयान पर उसके पति के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला का आरोप है कि जिस वक़्त पति द्वारा उस पर तलवारों से हमला किया जा रहा था, उस समय ससुर और जेठ उसके पति का समर्थन कर रहे थे। थाना सदर के ASI तरसेम सिंह ने जानकारी दी है कि गांव खोसा पांडो की रमनदीप कौर ने बयान दिया है कि उसकी 12 वर्ष पूर्व जगरूप सिंह के साथ विवाह हुआ था। उसकी तीन बेटियां है। पति मजदूरी करता था, मगर कुछ समय से उसने काम छोड़ दिया है और पूरा दिन घर में ही रहता है। वह शराब पीने का आदी हो गया।

रमनदीप ने पुलिस को बताया है कि घर का खर्च चलाने के लिए उसने गांव के लोगों से रुपए उधार लिए थे जो चुकाने के लिए एक फाइनांस कंपनी से 40000 रुपए ऋण लिया था। इस संबंध में जब उसके पति को पता चला कि उसके पास पैसे हैं, तो 18 फरवरी शाम को शराब के नशे में उसके पति ने रुपए मांगने शुरू कर दिए। मना करने पर तिलमिलाए पति ने तलवार से उसके सिर व दोनों हाथों पर प्रहार कर जख्मी कर दिया। रमनदीप कौर ने जख्मी हालत में अपने मायके परिवार को फोन पर सूचित किया। मायके परिवार ने उसके घर आकर उसे घायल स्थिति में ले जाकर तपा के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया।

सीएम केजरीवाल को फिर लगा सिसोदिया की गिरफ़्तारी का डर, बोले- कल अरेस्ट कर लेगी CBI

होली से पहले ही iPhone 13 की कीमत में आई बड़ी गिरवाट

ऑस्ट्रेलिया में अब भारतीय दूतावास पर हमला, पहले खालिस्तानियों ने मंदिरों में मचाई थी तोड़फोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -