यूपी: विवाह समारोह में गई 7 साल की बच्ची का बलात्कार, खून में लथपथ छोड़ फरार हुआ आरोपी
यूपी: विवाह समारोह में गई 7 साल की बच्ची का बलात्कार, खून में लथपथ छोड़ फरार हुआ आरोपी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में तालगांव कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार (23 फ़रवरी) की रात विवाह समारोह में गई 7 वर्षीय मासूम बच्ची के बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। रेप के बाद आरोपी बच्ची को बेहोश हालत में छोड़कर फरार हो गया। होश आने पर खून से लथपथ बच्ची किसी प्रकार घर पहुंची। परिजन उसे फ़ौरन सीएचसी बिसवां ले गए। डाक्टरों ने नाजुक हालत देखते बच्ची को जिला अस्तपाल रेफर कर दिया। वहां वह नाजुक हालत में उपचाररत है। पुलिस केस दर्ज करके अरोपी की खोज में जुटी हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार, तालगांव कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में विवाह समारोह था। इसमें गांव की एक मासूम भी गई हुई थी। इसी दौरान कोई हैवान बच्ची को लालच देकर खेत ले गया। खेत में उसने बच्ची का मुंह दबाकर उसका बलात्कार किया। इसके बाद दरिंदा बच्ची को बेहोशी की हालत में खेत में ही छोड़कर फरार हो गया। बहुत देर बाद बच्ची को होश आया और वह खून से लथपथ किसी तरह घर पहुंची। बच्ची की हालत देख परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। आनन-फानन में बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केद्र बिसवां ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बच्ची की गंभीर हालत देखकर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पिता की शिकायत पर पुलिस ने एक अज्ञात युवक पर दुष्कर्म समेत संगीन धाराओं के केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार शाम तक पुलिस आरोपी का पता नहीं लगा सकी थी। कोतवाली प्रभारी विरेंद्र सिंह तोमर का कहना है वीडियो फुटेज देखे जा रहे हैं, जल्द ही पुलिस के हाथ आरोपी तक पहुंच जाएंगे।

पैसे देने से इनकार करने पर शराबी पति ने पत्नी पर तलवार से किए कई वार, ससुर और जेठ पर भी आरोप

चॉकलेट देने के बहाने 6 साल की बच्ची का बलात्कार, आरोपी सिक्योरिटी गार्ड मोहम्मद अजीमुद्दीन गिरफ्तार

इंदौर: जिन्दा जलाई गई कॉलेज प्रिंसिपल ने अस्पताल में तोड़ा दम, पूर्व छात्र ने लगाई थी आग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -