दोस्त की पत्नी से कहा- 'बिस्तर गर्म कर दो वरना...'
दोस्त की पत्नी से कहा- 'बिस्तर गर्म कर दो वरना...'
Share:

आए दिन आने वाले मामलों में आजकल रिश्तों को शर्मसार करने के मामले सबसे ज्यादा आ रहे हैं और इन मामलों को सुनकर अब किसी पर भी विशवास कर पाना सम्भव नहीं है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है जिसमे एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की पत्नी से सेक्स करने की मांग की. आए दिन ऐसी खबरें आ रहीं हैं और इस खबर ने भी सभी को हैरान कर दिया है. यह खबर पुणे की पिंपरी-चिंचवाड़ की है जहाँ पुलिस ने एक 26 वर्षीय युवक के विरूद्ध अपनी दोस्त की बीवी से शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने के लिए एफआईआर दर्ज की है.

जी हाँ, आरोपी ने कथित तौर पर महिला की कुछ फोटोज़ व विडियोज निकालकर रख लिए थे और उसके बाद वह उन्हें ही उस महिला के पति व परिवार को दिखाने की धमकी दे रहा था जिसके कारण महिला डर गई थी और वह महिला से आए दिन संबंध बनाने की मांग कर रहा था वह कह रहा था 'सेक्स कर लो वरना सब वायरल हो जाएगा.'

इसके बाद भोसरी निवासी आरोपी ने महिला के पति से बीते साल दिसंबर में मित्रता की थी उसके बाद वह उसके घर आता जाता था उसे अचानक मित्र की पत्नी पसंद आ गई और उसने उसके कुछ घड़े फोटो बना लिए जिसे वायरल करने की धमकी वह महिला को देने लगा और कहने लगा कि 'सेक्स कर लो और रात को बिस्तर गर्म कर दो वर्ण सब वायरल हो जाएगा.' यह होने के बाद महिला डर गई लेकिन उसने पुलिस में कम्प्लेन की जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

लड़की ने आत्महत्या कर सुसाइड नोट में लिखा 'पापा को मेरे पास मत आने देना'

देवर के अलावा बेवफा भाभी बनाती थी कई मर्दों से संबंध, आया एक MMS और हुई मौत

तांत्रिक के कहने पर भाभी के कमरे में घुस गए देवर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -