इस बाप ने अपने ही बेटों की कर दी निर्मम हत्या...
इस बाप ने अपने ही बेटों की कर दी निर्मम हत्या...
Share:

बेंगलुरु : अपने पिता पर बच्चो को बहुत ही अधिक भरोसा रहता है तथा बच्चे माँ के बाद पिता पर ही अपना सर्वाधिक विश्वास रखते है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शायद इसी प्रकार की उम्मीद इन दिखाई दे रहे बच्चो की अपने पिता से भी रही होगी. परन्तु यहाँ पर तो इस दयनीय पिता ने अपने ही बच्चो के इस सपने को चकनाचूर कर दिया. इस पिता ने अपने बच्चो को मौत के घाट उतार दिया इसके पीछे कारण यह था कि वह उसे अपने घर के खर्च चलाने में काफी दिक्क्त महसूस हो रही थी.

यह पूरा ही घटनाक्रम कर्नाटका के बेंगलुरु में हुआ है जहां पर एक पिता ने अपनी कम वेतनमान के कारण घर का खर्च वहन नही कर पाने के चलते अपने ही कलेजे के टुकड़ों को मौत के घाट उतार दिया. आपको बता दे कि बेहद आधुनिक कहे जाने वाले बैंगलुरू में हुई इस वारदात ने वहां के लोगों की नींद उड़ा दी है। इस पुरे ही वारदात का ब्यौरा देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता का नाम शिवकुमार है तथा उसके बच्चे शुक्रवार को स्कुल नही गए थे. इस दौरान घर पर उसकी पत्नी घरो में काम करने के चलते चली गई थी.

इस दौरान शिवकुमार भी घर पर ही रहा व उसने अपनी पत्नी से कहा था कि वह पवन (9) व सिंचाना (6) को घूमने के लिए ले जाएगा. लेकिन पत्नी के घर से जाने के बाद उसने बच्चों को चाकू से गोद डाला और उनकी लाशों को बैग में भरकर माले महादेश्वरा स्थित नाले में फेंक दिया। फिर उसने यह पूरी ही वारदात को अपनी पत्नी व परिचितों को बताई. उन्होंने तुरंत ही इसकी सुचना पुलिस को दी व पुलिस ने आरोपी पिता को अपनी हिरासत में लेकर बच्चो के शवो को नाले में से बरामद किया.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -