शादी का झांसा देकर कर दिया रेप
शादी का झांसा देकर कर दिया रेप
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला पालघर जिले के डहाणू पुलिस स्टेशन अंतर्गत क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में 27 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया गया है. खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के विरुद्ध धारा 376 (2),(एन) और 506 के तहत केस दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है. मिली खबरों के अनुसार बीते गुरुवार को जनसंपर्क अधिकारी हेमंत काटकर ने बताया कि पीड़िता मुंबई के अँधेरी इलाके में रहती है और आरोपित कल्पेश बच्छिद भूरकुड डहाणू के आसवली इलाके में रहता है.

इस मामले में आरोपी भुुुरकुड़ ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उससे 1 मार्च 2015 से लेकर 25 मार्च 2019 के दौरान डहाणू के होटेल में बार-बार दुष्कर्म किया और पीड़िता जब भी आरोपी भुरकुड़ से शादी के लिए कहती तो वह टाल देता. वहीं पीड़िता ने एक दिन जब भुरकुड़ पर शादी के लिए दबाब बनाया तो भुरकुड़ ने पीड़िता को धमकी दी कि वह उससे शादी नहीं करेगा और वह उसका अब तक इस्तेमाल कर रहा था.

इस मामले में उसने धमकी भी दी कि उसने यह बात किसी से कही तो वह उसके पूरे परिवार की हत्या कर देगा. वहीं पीड़िता ने उक्त घटना की शिकायत दा.नौ.पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई. इस मामले में अब जांच जारी है और मामला दर्ज किया जा चुका है.

फेरों से पहले दूल्हे के मोबाइल पर आई दुल्हन की नग्न तस्वीरें, शादी टूटी

फ़ोन पर महिला ने कहा- 'मुझे लेने आओ वरना मेरे ससुरालवाले मुझे...'

थाने जाकर बोली लड़की- '3 साल से पापा मेरे साथ संबंध बना रहे हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -