थाने जाकर बोली लड़की- '3 साल से पापा मेरे साथ संबंध बना रहे हैं...'

Apr 18 2019 04:00 PM
थाने जाकर बोली लड़की- '3 साल से पापा मेरे साथ संबंध बना रहे हैं...'

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में झारखंड, तमिलनाडु के रंगा रेड्डी से सामने आया है जहाँ एक 16 साल की लड़की ने अपने पिता के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है.

जी हाँ, इस मामले में अपने 45 साल के पिता के ऊपर उसने 3 वर्ष से बलात्कार करने का संगीन आरोप लगाया है और इस मामले में पुलिस ने बीते मंगलवार को बात की है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि ''हमें 16 साल की युवती कि शिकायत मिली है जिसमें उसने कहा है कि वह पिछले कुछ सालों से अपने पिता के साथ रह रही थी.

उसकी मां उनसे अलग हो गई थी और वह कहीं और जाकर रहने लगी थी. 3 वर्षीय पहले जब उसकी मां घर पर नहीं थी तब उसके पिता ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया.'' इस मामले में मिली खबरों के अनुसार, ''कुछ दिन पहले पीड़िता अपने घर से और पिता के चंगुल से निकलकर अपनी मां के पास कुछ दिन के लिए रहने चली गई. वह मंगलवार को अपनी मां के साथ पुलिस थाने आई और अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.'' इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (रेप) और पॉक्सो के तहत आरोपी के खिलाफ मुकदमा दायर कर लिया है. वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट करने के लिए एक विशेष टीम गठित की गई है जो जल्द आरोपी को हिरासत में ले लेगी.

घर में मिली पति पत्नी की गोली लगी लाश, देखते ही परिवारवालों ने मचाया हड़कंप

गांजे की खेती करने के आरोप में वृद्ध गिरफ्तार

शादी के एक दिन पहले ही युवती के साथ हो गया कुछ ऐसा