जमीन के पैसे वापस मांगने गई महिला संग युवक ने किया रेप
जमीन के पैसे वापस मांगने गई महिला संग युवक ने किया रेप
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सनसनी फैला दी है. जी दरअसल यह मामला राजधानी पटना का है और इस मामले में एक महिला के साथ रेप किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में महिला की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है और अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बताया गया है कि निवासी एक महिला को पटना के पोस्टल पार्क निवासी महेन्द्र दुबे पटना में जमीन दिलाने के नाम पर महिला से दो लाख 60 हजार रुपये की ठगी की और फिर पैसा वापस करने के नाम पर बुलाया और उससे दुष्कर्म किया. वहीं अब इस मामले में आरोप है कि ''महिला को 23 जुलाई को जक्कनपुर इलाके में बुलाया और एक कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

इतना ही नहीं इस बात की किसी से चर्चा करने पर जान से मारने की धमकी दी.'' इसके बाद किसी तरह पीड़िता थाने पहुंची और महेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया. यहीं पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि ''उसने अपने पति पर केस कर रखा है. वह पटना में एक निजी कंपनी में गार्ड की नौकरी कर वह अपना गुजर-बसर करती है. पड़ोस में रहने वाला महेंद्र खुद को डीजी ऑफिस में आईटी सेल का प्रभारी बताता था. उसने सस्ती जमीन दिलाने की बात कही थी. किसी तरह उसने जमीन के लिए रुपये इकट्ठा कर महेंद्र को दिये. बाद में पता चला कि महेंद्र ठग है.

इस पर वह रुपये मांगने लगी. 23 जुलाई की सुबह पैसे देने के बहाने महेंद्र ने उसे राजेंद्र नगर गोलंबर के पास बुलाया. फिर जक्कनपुर स्थित एक कमरे में ले जाकर उससे मारपीट और दुष्कर्म किया.'' इस मामले में अब यह बताया जा रहा है कि आरोपित महेंद्र पर पूर्व में जक्कनपुर थाने में ही शराब के मामले में केस दर्ज हो चुका था.

देशी कट्टा छिपाकर दिल्ली ले जा रहा था मोहम्मद एजाज, पटना एयरपोर्ट पर पकड़ाया

रात में फ़ोन पर बात करने से पत्नी को पति ने किया मना, लगा ली आग

13 साल की भतीजी संग चाचा ने किया कुछ ऐसा कि पुलिस तक पहुंच गया मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -