13 साल की भतीजी संग चाचा ने किया कुछ ऐसा कि पुलिस तक पहुंच गया मामला

Jul 25 2019 03:40 PM
13 साल की भतीजी संग चाचा ने किया कुछ ऐसा कि पुलिस तक पहुंच गया मामला

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह गया का है. इस मामले में गया से एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जो आप सभी को हैरान कर सकती है. इस मामले को जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के कथाडीह गांव का बताया जा रहा है. वहीं बताया गया है कि यहाँ अपने ही चाचा ने पहले 13 वर्षीय भतीजी का यौन शोषण किया और बाद में दो हजार रुपए लेकर फरार हो गया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़िता ने स्थानीय थाना फतेहपुर में लिखित आवेदन देकर एफ आई आर दर्ज कराई है. खबरें हैं कि इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के मेडिकल जांच के बारे में बताया है और पीड़िता की मां ने बताया कि मैं बीमार बच्चे को इलाज करवाने के लिए बाहर गयी थी. वहीं उस समय पीड़िता अपने छोटे भाई के साथ घर में थी. जब बहुत देर तक छोटा भाई घर नहीं आया तो वह उसे देखने बाहर गयी. इसी बीच उमेश घर में घुस गया.

पीडिता घर में दरवाजा बंद कर सो गयी. इसी दौरान उमेश ने उसके साथ गलत काम किया. इस मामले में बताया गया कि जब उसने इसका विरोध किया तो उसने मुंह में कपड़ा दबाकर इसके साथ गलत काम किया. वहीं इस मामले में पीडिता की माँ ने बताया कि उसे स्कूल से 28 सौ रुपया मिला था और उसमे से दो हज़ार रुपये लेकर उमेश फरार हो गया. वहीं इस मामले को लेकर थाने में एफ आई आर दर्ज कराया गया हैं और पीडिता की माँ ने न्याय देने की मांग की है.

बहु संग छेड़खानी करता था ससुर एक दिन मौका पाकर लूटी इज्जत, बेटे को पता चला तो...

डायन होने के शक में रिश्तेदारों ने की दो महिला की पिटाई और पुरुष को पिलाया मैला

साली ने लगाया जीजा पर दुष्कर्म का आरोप, कहा- 'कमरे में ले जाकर...'