शादी का कहकर 4 साल तक बनाता रहा संबंध और फिर भाग गया दूसरे शहर...

हाल ही में अपराध का एक मामला भोपाल से सामने आया है. इस मामले में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान युवक ने सहपाठी छात्रा को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया और यह चार साल तक चलता रहा लेकिन उसके बाद उसने किसी और से शादी कर ली. इस मामले में हाल ही में छात्रा ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. मिली खबरों के अनुसार छात्रा ने बताया कि 4 साल ज्यादती करने के बाद वह चुपचाप शहर से चला गया और किसी और से शादी करने लगा.

वहीं अब इस मामले में छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने बीते मंगलवार को इंजीनियर के खिलाफ ज्यादती का केस दर्ज उसकी तलाश शुरू कर दी है और उसे जल्द पकड़ने के बारे में कहा है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बागसेवनिया पुलिस ने बताया कि 24 साल की युवती 9-बी साकेत नगर में रहती है. वहीं इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद वर्तमान में वह एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी में काम कर रही है. उसने बताया कि कॉलेज में पढ़ाई के दौरान उसका परिचय मूलतः गुना के रहने वाले राज उर्फ राजकुमार अहिरवार से हुआ था और उस दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया.

इसके बाद राजकुमार ने उसे शादी का कहकर उसके साथ संबंध बनाए और 4 साल तक बनाता रहा. उसके बाद शादी का मना कर वह शहर से गायब हो गया. इस मामले में अब युवती को सब समझ आया तो उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है.

कमरे में प्रेमी संग संबंध बना रही थी महिला कि आ गए घरवाले...

कचरा फेंकने गई युवती को कोने में ले गया युवक और करने लगा संबंध बनाने की जिद...

दामाद पर लगाया पिता ने बेटी को मारने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Most Popular

- Sponsored Advert -